Tamilnadu : अपमानजनक video बना कर social media पर फैलाने के आरोप में महिला गिरफ्तार

Tuticorin जिले के अय्यालुसंतु गांव में Tik Tok मोबाइल ऐप का इस्तेमाल कर एक अपमानजनक video बना कर social media मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने Thevar समुदाय की एक 31 वर्षीया महिला को arrest किया है।

तुत्तुकुड़ी. जिले के अय्यालुसंतु गांव में Tik Tok मोबाइल ऐप का इस्तेमाल कर एक अपमानजनक video बना कर social media मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में पुलिस ने थेवर समुदाय की एक 31 वर्षीया महिला को गिरफ्तार किया है।

डी. सुधा नामक इस महिला को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद तिरुनेलवेली के कोक्किराकुलम स्थित केंद्रीय महिला कारागार में बंद कर दिया गया।

महिला द्वारा तैयार अपमानजनक वीडियो भले ही पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर चल रहा हो, लेकिन अनुसूचित जाति समुदाय के बी. मणिकंदन नामक वकील से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है।

अपनी शिकायत में मणिकंदन ने कहा कि उन्होंने महिला द्वारा तैयार अपमानजनक वीडियो को फेसबुक पर देखा था।

वीडियो में महिला ने एससी समुदाय की महिलाओं का अपमान करते हुए कहा है कि सरकार के आरक्षण सिस्टम ने दलितों को आगे निकाला है।

इस तरह का वीडियो दलितों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के साथ ही दो समुदायों को आपसी झड़प के लिए उकसाने वाला है।
इसके बाद विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान महिला ने बताया उसे याद नहीं है कि कब यह वीडियो बनाया था। उसके समुदाय का प्रतिनिधित्व करने वाले कुछ संगठन के लोग इसके लिए उसके पास आए थे, लेकिन जब वीडियो तैयार हो गया तो वे शांत हो गए।

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned