scriptसरकारी अधिकारियों को बदनाम करने के आरोप में तमिल लेखक दुरै गुना गिरफ्तार | Tamil writer Durai Guna arrested for defaming government officials | Patrika News

सरकारी अधिकारियों को बदनाम करने के आरोप में तमिल लेखक दुरै गुना गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Sep 05, 2019 03:39:03 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamil लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता दुरै गुना को सरकारी अधिकारियों को बदनाम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

सरकारी अधिकारियों को बदनाम करने के आरोप में तमिल लेखक दुरै गुना गिरफ्तार

सरकारी अधिकारियों को बदनाम करने के आरोप में तमिल लेखक दुरै गुना गिरफ्तार

पुदुकोट्टै. तमिल लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता दुरै गुना को सरकारी अधिकारियों को बदनाम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। लेखक ने सरकारी पदों की रिक्ति के लिए पोस्टर चिपकाए थे। इन पोस्टरों में कहा गया था कि जिला कलक्टर, जिला राजस्व अधिकारी, राजस्व विभागीय अधिकारी, तहसीलदार और ग्राम प्रशासन अधिकारी के पदों पर सामान्य ज्ञान और अनुशासन के आधार पर भर्ती की जाएगी। लेखक ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पिछले कई सालों से धीरे धीरे अतिक्रमण की बलि चढ़े करम्बकुड़ी तालाब के मामले में प्रशासन का ध्यान आकषत करने के लिए इस कदम का सहारा लिया। अतिक्रमण को हटाने के लिए अधिकारियों को कई बार आवेदन देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई।
इन पोस्टरों में इस विषय में दर्ज किए गए मामले का भी जिक्र किया गया है जिसके अनुसार अदालत ने इस तालाब से अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया है। इसके बाद भी अधिकारी मूकदर्शक बने रहे। पोस्टरों में खुफिया एजेंसी से तालाब का पता लगाने की अपील की गई है जो कि अतिक्रमण के कारण गायब हो गया है। इन पोस्टरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगो ने आरडीओ दंडयुधपाणी और तहसीलदार विल्सन मूसेस को फोन कर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने ग्राम प्रशासन अधिकारी जासमीन बेगम की शिकायत पर जिला प्रशासन को बदनाम करने के आरोप में लेखक को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो