Tamilnadu : बीच उपनगरीय रेलवे स्टेशन पर प्रेसिडेंसी कॉलेज के छात्रों के दो गुट भिड़े

Tamilnadu : बीच उपनगरीय रेलवे स्टेशन पर प्रेसिडेंसी कॉलेज के छात्रों के दो गुट भिड़े
Tamilnadu: Two groups of Presidency College students clashed at the Beach suburban railway station :

shivali agrawal | Updated: 19 Sep 2019, 05:52:27 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Tamilnadu: Two groups of Presidency College students clashed at the Beach suburban railway station : बीच उपनगरीय रेलवे स्टेशन पर बुधवार दोपहर को प्रेसिडेंसी कॉलेज के दो छात्र गुटों में झड़प हो गई है। दोनों गुटों में एक दूसरे पर डंडे और हॉकी स्टिक चलने लगे जिससे कई छात्र चोटिल हो गए।


चेन्नई. बीच उपनगरीय रेलवे स्टेशन पर बुधवार दोपहर को प्रेसिडेंसी कॉलेज के दो छात्र गुटों में झड़प हो गई है। दोनों गुटों में एक दूसरे पर डंडे और हॉकी स्टिक चलने लगे जिससे कई छात्र चोटिल हो गए।

रेलवे पुलिस ने मामले में नौ छात्रों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि छात्र गुट वर्चस्व की लड़ाई के लिए एक दूसरे पर हमला करने लगे।

जानकारी के अनुसार प्रेसीडेंसी कॉलेज के कुछ छात्र दोपहर को अरक्कोणम जाने के लिए चेन्नई बीच रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां वे ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे थे।

उसी दौरान रॉयपुरम रूट पर जाने वाले प्रेसीडेंसी कॉलेज के छात्र पहुंए। कुछ देर में कई सीनियर छात्र भी पहुंच गए और उन्होंने जूनियर छात्रों को सम्मान देने को कहा।

इस बात को लेकर पहले कहासुनी और बाद में आपस में मारपीट शुरू हो गई। सूचना मिलने पर एगमोर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखते ही हमलावर भाग गए।

यह पहली बार नहीं है इस कॉलेज के छात्र दिन-दहाड़े राहगीरों की जान जोखिम में डालकर डंडे और चाकू चलाते हंै।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned