scriptTamilnadu: नाबालिग छात्राओं का यौन उत्पीडऩ के आरोप में ट्यूशन टीचर व प्रेमी गिरफ्तार | Tamilnadu: abuse of students: Tuition teacher, lover held | Patrika News

Tamilnadu: नाबालिग छात्राओं का यौन उत्पीडऩ के आरोप में ट्यूशन टीचर व प्रेमी गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Nov 07, 2019 01:28:42 pm

Submitted by:

shivali agrawal

abuse of students: Tuition teacher, lover held , Chennai , POSCO, chennai news in hindi : महानगर के टी. नगर इलाके में 3० वर्षीय ट्यूशन टीचर और उसके प्रेमी को नाबालिग छात्राओं के यौन उत्पीडऩ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Tamilnadu: abuse of students: Tuition teacher, lover held

Tamilnadu: abuse of students: Tuition teacher, lover held

चेन्नई. शिक्षा के नाम पर एक बार फिर से घिनौनी हरकत सामने आई है। महानगर के टी. नगर इलाके में 3० वर्षीय ट्यूशन टीचर और उसके प्रेमी को नाबालिग छात्राओं के यौन उत्पीडऩ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

आरोप है कि ट्यूशन शिक्षिका रंजना (30) और उसका प्रेमी बालाजी (35) ट्यूशन के दौरान नाबालिग छात्राओं का यौन शोषण करते थे।

जानकारी के अनुसार महिला टीचर छात्राओं को ट्यूशन देती थी। उसी इलाके में रहने वाला उसका प्रेमी बालाजी अक्सर उसके घर आता रहता था। बालाजी ने छात्राओं के साथ दोस्ती कर ली।

अपनी प्रेेमिका के साथ मिलकर वह वहां पढऩे आने वाली छात्राओं को धमकी देकर उनका यौन उत्पीडऩ करने लगा।

एक पीडि़त छात्रा ने यह बात अपने अभिभावकों को बता दी। अभिभावकों ने दोनों के खिलाफ पुलिस आयुक्त कार्यालय में शिकायत दर्ज की जिसके बाद पुलिस आयुक्त एके विश्वनाथन ने मामले की जांच माम्बलम वुमेन विंग को सौंपी।

पूछताछ के बाद पुलिस ने शिक्षिका रंजना और उसके प्रेमी बालाजी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ सात धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

– भरतनाट्यम डांसर भी गिरफ्त में

ऐसे ही एक अन्य मामले में महानगर नगर पुलिस ने भरतनाट्यम डांसर को 11 साल की बच्ची का यौन उत्पीडऩ के आरोप में गिरफ्तार किया है।

मामला आवड़ी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि आवड़ी के क्रिस्टी कॉलोनी निवासी रवि शर्मा उर्फ बाला सुब्रमणि को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि सुब्रमणि भरतनाट्यम डांसर है और वह घर में बच्चों को नृत्य सिखाता है। आरोप है कि वह नृत्य सीखने आने वाली 11 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करता था।

बच्ची की शिकायत पर अभिभावकों ने पुलिस में उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया। आवड़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो