Subashree Death: मद्रास हाईकोर्ट की फटकार के बाद हरकत में आई Tamilnadu सरकार, उठाया ये बड़ा कदम

Subashree Death: मद्रास हाईकोर्ट की फटकार के बाद हरकत में आई Tamilnadu सरकार, उठाया ये बड़ा कदम
Tamilnadu: AIADMK on Subashree death: banner , Accident

shivali agrawal | Updated: 14 Sep 2019, 11:54:49 AM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Tamilnadu: AIADMK on Subashree death: banner , Accident : कार्यकर्ता हर परिस्थिति में किसी भी कारण से कटआउट, फ्लेक्स बोर्ड (बैनर) लगाने से बचें।

हटाए गए सारे बैनर
चेन्नई. सॉफ्टवेयर इंजीनियर Subashree पर एआईडीएमके के नेताओं का स्वागत बैनर गिरने से हुई मौत पर सोशल मीडिया पर हो रही थू-थू के चलते मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने पार्टी की बैठक बुलाई।

न लगाएं होर्डिग्स और बैनर : बैठक में मद्रास हाईकोर्ट के आदेश पर चर्चा के बाद जारी एआईएडीएमके के बयान में कहा गया चाहे वह एआईएडीएमके कार्यक्रमों के लिए विज्ञापन हो या पार्टी कार्यकर्ता के पारिवारिक कार्यों के लिए निमंत्रण हो, पार्टी कार्यकर्ता जनता को असुविधा हो ऐसे कार्यों में शामिल न हों।

जारी किया संयुक्त बयान: पार्टी के समन्वयक और मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री द्वारा संयुक्त रूप से जारी बयान में कहा गया है कि कुछ लोगों से अनजाने या अधिक उत्साह के कारण हुई गलतियों के कारण जनता को हुई तकलीफ लिए हमें दुख होता है। कार्यकर्ता हर परिस्थिति में किसी भी कारण से कटआउट, फ्लेक्स बोर्ड (बैनर) लगाने से बचें। संबंधित व्यक्ति और जिस कंपनी ने बैनर डिजाइन किया है, उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned