तमिलनाडु बीजेपी के विधायकों ने पीएम मोदी से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की

भाजपा सूत्रों ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 03 Jul 2021, 05:52 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु से भाजपा के चार विधायक शनिवार को पहली बार नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले और राज्य से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की। उनके साथ बीजेपी पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष एल मुरुगन भी थे। बैठक प्रधानमंत्री के लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर हुई। भाजपा सूत्रों ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया।

बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष एल. मुरुगन ने कहा, "हमने बैठक के दौरान पीएम मोदी के साथ तमिलनाडु राज्य से संबंधित योजनाओं पर चर्चा की। चूंकि भाजपा विधायक दो दशकों के अंतराल के बाद तमिलनाडु विधानसभा के लिए चुने गए थे, इसलिए पीएम मोदी से मुलाकात कर हमनें आशीर्वाद लिया। बाद में विधायकों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से भी मुलाकात की।

बैठक से पहले भाजपा विधायक वानती श्रीनिवासन ने कहा कि हमने पीएम से टीकाकरण, नदियों को आपस में जोडऩे और पर्यटन विकास के बारे में बात की। बीजेपी हमेशा तमिलनाडु का समर्थन करेगी। इस बैठक से हमें तमिलनाडु के लोगों को आश्वस्त करने में मदद मिलेगी कि हमारे राज्य के लिए पीएम का समर्थन हमेशा है।

20 वर्षों में पहली बार चार भाजपा उम्मीदवारों ने हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में अन्नाद्रमुक के सहयोगी के रूप में जीत हासिल की। विजयी उम्मीदवारों में एमआर गांधी (नागरकोइल), नैनार नागेंद्रन (तिरुनेलवेली), सी. सरस्वती (मोदाकुरिची) और महिला मोर्चा प्रमुख वानती श्रीनिवासन (कोयंबटूर दक्षिण) थे। पार्टी ने 20 सीटों पर चुनाव लड़ा और चार सीटों पर जीत हासिल करने में सफल रही।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned