scriptTamilandu : दिन-दहाड़े दो सूने मकानों में सेंधमारी कर लाखों के गहने व नकदी उड़ाई | Tamilnadu : Broken millions of jewels and cash in two deserted houses | Patrika News

Tamilandu : दिन-दहाड़े दो सूने मकानों में सेंधमारी कर लाखों के गहने व नकदी उड़ाई

locationचेन्नईPublished: Oct 05, 2019 02:44:48 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Broken millions of jewels and cash in two deserted houses in broad daylight : महानगर में दिन-दहाड़े हुई दो अलग-अलग चोरी की वारदातों ने सबको हैरान कर डाला। चोरों ने दो घरों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के गहने और लाखों के नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

Broken millions of jewels and cash in two deserted houses in broad daylight :

Broken millions of jewels and cash in two deserted houses in broad daylight :

चेन्नई. ऐसा लगता है महानगर में अब दिन के समय थोड़े समय के लिए भी घर को सूना छोडऩा सुरक्षित नहीं रहा। महानगर में दिन-दहाड़े हुई दो अलग-अलग चोरी की वारदातों ने सबको हैरान कर डाला। चोरों ने दो घरों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के गहने और लाखों के नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

पुलिस के अनुसार दुरैपाक्कम के राजीव नगर स्थित इयान पांडि (७६) के सूने घर में चोरों ने धावा बोला। पांडि अपने परिजनों के साथ गुरुवार सुबह घूमने गए थे। चोर दोपहर 12 से रात ७ बजे के बीच घर के पीछे की खिडक़ी तोडक़र घर में घुसे।

फिर घर के कमरों के अलमारियों को तोडक़र ५० सवरन सोने के गहने और ५.५ लाख रुपए व कीमती सामान चुरा ले गए। उन्होंने खिडक़ी और अलमारी के ताले भी तोड़े, लेकिन किसी को खबर तक नहीं होने दी। आश्चर्य की बात है कि चोर आराम से अपना काम करके लौट गए।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस माौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने पड़ोस के लोगों से पूछताछ भी की। पांडि ने कहा कि चोर घर से सबकुछ चुरा ले गए। अब दुबारा बना पाना संभव नहीं होगा। पुलिस को अंदेशा है कि वारदात को किसी भेदी ने ही अंजाम दिया है।

एक अन्य मामले में चोर तरमणी इलाके में सूने घर में दिन-दहाड़े घुसकर लाखों की नकदी और सोने के गहने लेकर भाग गए।

पुलिस ने बताया कि तरमणी के एमजीआर नगर निवासी मोइद्दीन (४३) की दुकान है। गुरुवार को वह अपने परिजनों के साथ कहीं बाहर गया था।

वापस आकर देखा तो उसके होश उड़ गए। घर के सामने का दरवाजा टूटा हुआ था और अलमारी खुली हुई थी। अलमारी में रखे १५ लाख नकदी और १२ सवरन के गहने गायब थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो