script

CycloneNivar के चलते तमिलनाडु के इन 13 जिलों में कल अवकाश घोषित

locationचेन्नईPublished: Nov 25, 2020 05:02:30 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

Live Cyclone Updats: बुधवार को पहले ही अवकाश घोषित किया जा चुका था।

TamilNadu CM announces public holiday in 13 districts tomorrow

TamilNadu CM announces public holiday in 13 districts tomorrow

चेन्नई.

चक्रवाती तूफान ‘निवार’ अगले 12 घंटे में विकराल रूप धारण कर लेगा और गुरुवार तडक़े तमिलनाडु और पुदुचेरी के बीच तट से टकराएगा।

इसी बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने चक्रवात के मद्देनजर लोगों की सुरक्षा के लिए गुरुवार को चेन्नई, वेलूर, कड्लूर, विल्लुपुरम, नागापट्टिनम, तिरुवरूर, चेंगलपेट, कांचीपुरम, तंजावुर, अरियालूर, पेरम्बलूर, तिरुवण्णामलै, कलकुरुचि समेत 13 जिलों में सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की। बुधवार को पहले ही अवकाश घोषित किया जा चुका था।

मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने बुधवार को चक्रवात निवार की स्थिति की समीक्षा करने के लिए चेम्बरमबाक्कम जलाशय का दौरा किया और पत्रकारों को बताया कि बताया कि सरकार ने सभी जिलों के कलक्टरों को सुरक्षा उपाय के निर्देश दिए गए है। मंत्रिमंडलीय सदस्य भी तूफान पर पैनी नजर बनाए हुए है, किसी भी आपात स्थिति से निपटने की तैयारी है।

मौसम विभाग द्वारा बुधवार को जारी बुलेटिन में कहा गया, “चक्रवाती तूफान के अगले 12 घंटे में अति विकराल रूप धारण की आशंका है। इसके उत्तर-पश्चिम की ओर बढऩे और 25 नवम्बर की रात या 26 नवम्बर तडक़े तमिलनाडु और पुदुुचेरी के बीच कारैकाल और महाबलीपुरम तट से टकराने की आशंका है। चक्रवात के प्रभाव से चेन्नई और आसपास के क्षेत्रों में रातभर बारिश हुई और निचले स्थानों में जलजमाव हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो