scriptमुख्यमंत्री पलनीस्वामी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि | tamilnadu cm EK palaniswami conferred doctorate | Patrika News

मुख्यमंत्री पलनीस्वामी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि

locationचेन्नईPublished: Oct 20, 2019 07:58:58 pm

Submitted by:

P S VIJAY RAGHAVAN

MGR शिक्षण शोध संस्थान समूह के दीक्षांत समारोह में पलनीस्वामी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से नवाजा गया। संस्थान द्वारा अभिनेता Kamal hasan, विक्रम और फिल्म निर्देशक शंकर के अलावा DMDK अध्यक्ष vijaykanth भी इस सम्मान से नवाजे जा चुके हैं।

मुख्यमंत्री पलनीस्वामी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि

वेलपनछावड़ी स्थित एसीएस मेडिकल कॉलेज परिसर में रविवार को मुख्यमंत्री पलनीस्वामी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से नवाजा गया।

चेन्नई. एम.जी.आर. शिक्षण शोध संस्थान समूह के दीक्षांत समारोह में रविवार को मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से नवाजा गया। शिक्षण संस्थान की परिपाटी रही है कि वह विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को डॉक्टरेट की मानद उपाधि देती है। संस्थान द्वारा अभिनेता कमल हासन, अभिनेता विक्रम और फिल्म निर्देशक शंकर के अलावा डीएमडीके अध्यक्ष विजयकांत भी इस सम्मान से नवाजे जा चुके हैं।

शिक्षण संस्थान ने पहले ही Chief Minister Edappadi K. Palaniswami को डॉक्टरेट देने की घोषणा कर दी थी। वेलपनछावड़ी स्थित एसीएस मेडिकल कॉलेज परिसर में आयोजित दीक्षांत समारोह में उनको यह पदवी दी गई। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम, स्कूल शिक्षा मंत्री के. ए. सेंगोट्टयन और अन्य उपस्थित थे।

संस्थान द्वारा अभिनेता कमल हासन, अभिनेता विक्रम और फिल्म निर्देशक शंकर के अलावा डीएमडीके अध्यक्ष विजयकांत भी इस सम्मान से नवाजे जा चुके हैं। शिक्षण संस्थान की परिपाटी रही है कि वह विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को डॉक्टरेट की मानद उपाधि देती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो