68 साल के उम्र में फिटनेस फ्रीक बन गए मुख्यमंत्री स्टालिन, जिम में जमकर बहा रहे पसीना

शनिवार को जारी वीडियो की एक नई श्रृंखला ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 21 Aug 2021, 05:52 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन इन दिनों फिटनेस फ्रीक बन गए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। 68 वर्ष की उम्र में स्टालिन वर्कआउट करते हैं जैसे वे 34 के हैं। आए दिन उनके जिम करने वाले वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते रहे हैं। एक बार फिर से स्टालिन इन अपने वीडियो के कारण चर्चाओं में आ गए हैं।

शनिवार को जारी वीडियो की एक नई श्रृंखला ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा। वीडियो में स्टालिन को अपने कंधे और जांघ की मांसपेशियों को प्रशिक्षित करते देखा जा सकता है। एक अन्य वीडियो में वह अपनी पीठ को मजबूत करने के लिए 10 किलोग्राम की एक जोड़ी प्लेट उठा रहे हैं।

एमके स्टालिन अपने राज्य तमिलनाडु में लोगों को शारीरिक प्रशिक्षण पर ध्यान देने की सलाह देते रहते हैं। युवाओं को ज्यादातर उनका कहना होता है कि खुद को फिट रखें क्योंकि आने वाले समय में राज्य और देश को उन्हें ही संभालना है।

यहीं कारण है कि बीच-बीच में लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए वह अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में डालते रहते हैं। एक बार एक पत्रकार द्वारा सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा भी था क्या सोशल मीडिया में मेरी तस्वीर और वीडियो डालने का मकसद सिर्फ ये है कि लोग फिट होने के लिए प्रोत्साहित हों।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned