गृह क्षेत्र एडपाड़ी से शुरू होगा मुख्यमंत्री पलनीस्वामी का चुनाव प्रचार

प्रेसवार्ता में बोले सीएम

- जुटाएंगे मत

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 18 Dec 2020, 07:09 PM IST

सेलम.

मुख्यमंत्री एडपाड़ी के. पलनीस्वामी वैसे तो राजकीय समारोहों के जरिए अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर चुके हैं। आधिकारिक रूप से शनिवार को वे अपने गृह क्षेत्र एडपाड़ी से विधानसभा चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। जिले के ओमलूर में पार्टी कार्यालय में शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वे अपनी विधानसभा सीट एडपाड़ी से शनिवार को चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। चुनाव की वजह से कई जगहों का दौरा करना पड़ेगा लिहाजा शुरुआत घर से कर रहे हैं।

चुनाव गठबंधन
चुनाव गठबंधन पर पलनीस्वामी ने कहा २०१९ के लोकसभा चुनाव के वक्त गठबंधन में जो भी पार्टियां थी वे हमारे साथ हैं। विधानसभा चुनाव में भी यह गठबंधन कायम रहेगा। पहले ही बता चुके हैं कि भाजपा के साथ गठजोड़ बना रहेगा।

मदुरै एम्स
मदुरै एम्स निर्माण में विलम्ब का कारण संबंधित अधिकारी की अनुपस्थिति को बताया। सीएम बोले कि जमीन अंतरण के आदेश जारी करने वाले अधिकारी के नहीं आने की वजह से देरी हुई है। एम्स के चारों ओर पाइप लाइन बिछाने के लिए २२ एकड़ अतिरिक्त रूप से आवंटित किए जाएंगे।

बिजली विभाग निजीकरण
पलनीस्वामी ने स्पष्ट कर दिया कि राज्य में बिजली बोर्ड के निजीकरण के कोई हालात नहीं है। कर्मचारियों की नियुक्ति का मामला कोर्ट में विचाराधीन है इसलिए कोई राय नहीं दी जा सकती। विभागीय मंत्री तंगमणि भी निजीकरण को लेकर स्थिति स्पष्ट कर चुके हैं।

लॉरी मालिकों की हड़ताल
मुख्यमंत्री ने कहा कुछ चुनिन्दा कंपनियों से ही कलपुर्जे खरीदने के आदेश की सूचना गलत है। हमने दस कंपनियों के नाम बताए थे कि इनमें से किसी से भी खरीदी की जा सकती है। इस सूची में छह कंपनियां और जोड़ी गई है। जीपीएस लगाने की शर्त केंद्र सरकार ने रखी है। स्टेंडर्ड बनाए रखने के लिए ही सरकार ने कलपुर्जे संबंधी आदेश दिए थे।

रसोई गैस
रसोई गैस के दाम बढऩे पर पलनीस्वामी ने प्रतिक्रिया दी कि केंद्र सरकार को इस बारे में पत्र लिखा जाएगा कि जनता पर बढ़ाए गए भार को कम किया जाए।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned