तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को अस्पताल लाया गया

- खुद को किया था आइसोलेट

 

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 02 Aug 2020, 04:08 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को रविवार सुबह आलवरपेट स्थित एक निजी अस्पताल लाया गया। सूत्रों ने यह जानकारी दी। दस दिन पहले राजभवन के 87 कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने खुद को सात दिन के लिए सेल्फ आइसोलेट कर लिया था, लेकिन रविवार सुबह राज्यपाल का काफिला आलवरपेट स्थित निजी अस्पताल पहुंचा। हालांकि राजभवन और न ही राज्य सरकार की ओर से उनके अस्पताल दौरा के उद्देश्य की कोई अधिकारिक पुष्टि की गई है। वे 80 साल के है और अक्टूबर 2017 से तमिलानडु के राज्यपाल है।

राजभवन के 3 अन्य कर्मचारी कोरोना संक्रमित, राज्यपाल ने खुद को किया आइसोलेट

29 जलुाई को राजभवन की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार चिकित्सा अधिकारी ने राज्यपाल की नियमित जांच की और उन्हें ‘स्वस्थ और तंदुरुस्त’ पाया। विज्ञप्ति में बताया गया है, ‘हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें सात दिन तक पृथक-वास में रहने के लिए कहा है।’ राजभवन स्थिति पर करीबी निगरानी रख रहा है।

इससे पहले सरकार ने 23 जुलाई को कहा था कि राजभवन में तैनात 84 सुरक्षाकर्मी और अग्निशमन कर्मी संक्रमित पाए गए, लेकिन उनमें से कोई भी राज्यपाल या वरिष्ठ अधिकारियों के संपर्क में नहीं आया था। 147 कर्मचारियों की कोरोना जांच हुई थी जिसमें 87 संक्रमित पाए गए। कुछ कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया जबकि कुछ कर्मचारियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned