scriptराजभवन के 3 अन्य कर्मचारी कोरोना संक्रमित, राज्यपाल ने खुद को किया आइसोलेट | Tamilnadu Governor isolates self for a week as 3 more test COVID-19 in | Patrika News

राजभवन के 3 अन्य कर्मचारी कोरोना संक्रमित, राज्यपाल ने खुद को किया आइसोलेट

locationचेन्नईPublished: Jul 29, 2020 03:27:55 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

35 लोगों को कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है जबकि 3 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

चेन्नई.

तमिलनाडु में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण अब राजभवन में पैर पसार रहा है। बुधवार को राजभवन के 3 अन्य कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है जिसके बाद से तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने खुद को एक सप्ताह के लिए सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। अबतक राजभवन के 87 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके है।

राजभवन के 84 कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण

राजभवन से जारी विज्ञप्ति के अनुसार पिछले सप्ताह राजभवन के 84 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद ऐहतियाती कदम उठाते हुए राजभवन के 38 कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें 35 लोगों को कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है जबकि 3 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने उन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया जहां उनका इलाज चल रहा है।

विज्ञप्ति के अनुसार राजभवन के मेडिकल ऑफिसर ने हेल्थ चेक-अप किया और चेक-अप के बाद फिट और स्वस्थ बताया। डॉक्टर ने राज्यपाल को सात दिन के लिए पृथकवास होने की सलाह दी जिसके बाद राज्यपाल बनवारीलरल पुरोहित ने सात दिन के लिए खुद को घर में पृथकवास कर लिया।

ज्ञातव्य है कि 23 जुलाई को राजभवन के 84 कर्मचारियों में कोरोना का संक्रमण पाया गया। इनमें सुरक्षाकर्मी और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो