Tamilnadu: भक्त बैठा परदेशा ज्वाला ने याद करै...

भक्ति जागरण (Jagran) में गूंजे जयकारे, महानगर के विभिन्न इलाकों से पहुंचे भक्तगण

चेन्नई. भक्त बैठा परदेशा ज्वाला ने याद करें...,. शेर आवो माता तो शेर आवे..., धणा कोड सूं लाई मां माता री चुनरी..., समेत अन्य भजनों के माध्यम से राजस्थान से आए कलाकारों ने माहौल भक्तिमय कर दिया।
कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बगसिंह बागरा ने बताया कि ज्वालादेवी नवयुवक मंडल चेन्नई के तत्वावधान में साहुकारपेट के माहेश्वरी भवन में आयोजित भजन संध्या में एक शाम मां ज्वालादेवी भक्ति जागरण में बाड़मेर से आए नरसिंह राजपुरोहित एंड पार्टी ने सुता रे वो तो जागो नींद सूं..., जागी जागी जागी रे दिवला री जोत..., ब्रहमऋषि खेतारामजी आसोतरा सूं आया..., आदि भजनों के माध्यम से श्रोताओं को मुग्ध कर दिया।

गणेश वंदना
इस अवसर पर चंदनसिंह राजपुरोहित धांगड़वास ने गणेश वंदना, गुरु वंदना आदि से कार्यक्रम का आगाज किया। म्हारा मंदरिया में वैगा पधारो... समेत कई भजन पेश किए।
चढावे की बोलियां
गोट इंडिया टैलेंट शो के कंपीटिटर, कल्पित चौधरी एवं ताराचंद ने देवी देवताओं के स्वांग रचकर हैरतअंगेज करतब दिखाए। भक्ति जागरण के दौरान चढ़ावे की बोलियां बोली गई। लाभार्थियों का साफा, तिलक माला से सम्मान किया गया।
कन्या पूजन
बगसिंह बागरा ने बताया कि इससे पहले 108 कन्याओं को भोजन कराकर श्रृंगार सहित कई उपहार भेंट किए। यह दसवां विशाल भक्ति जागरण था। महानगर के विभिन्न इलाकों से भक्तगण इसमें शामिल हुए।

Ashok Rajpurohit
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned