तमिलनाडु के नेताओं की वायुसेना की जमकर तारीफ

तमिलनाडु के नेताओं की वायुसेना की जमकर तारीफ

P.S.Vijayaraghavan | Publish: Feb, 27 2019 03:37:11 PM (IST) | Updated: Feb, 27 2019 03:37:12 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

-आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक
- मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री की सराहना

चेन्नई. पाकिस्तान की सीमा में आतंकी शिविरों पर देश की सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के लिए राज्य के नेताओं ने भारतीय वायुसेना की जमकर तारीफ है। पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले के तेरहवें दिन भारतीय वायुसेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाक की सीमा पार कर बालाकोट में चल रहे आतंकी शिविरों पर एयर स्ट्राइक कर कई आतंकवादियों को मार गिराया।
मुख्यमंत्री एडपाड़ी के. पलनीस्वामी ने भारतीय वायुसेना और प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की है।
पलनीस्वामी ने प्रधानमंत्री के इस साहसिक कदम की सराहना करते हुए कहा कि देश की वायुसेना ने बहादुरी से आतंकवादी शिविरों को नष्ट किया है। आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए तत्पर प्रधानमंत्री के इस साहसपूर्ण कदम की राज्य की जनता तहेदिल से प्रशंसा करती है।
एक ट्वीट में राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके के अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने भारतीय वायु सेना की प्रशंसा करते हुए कहा हमें भारतीय वायु सेना के पायलटों पर गर्व है। पीएमके संस्थापक एस. रामदास और सुपरस्टार रजनीकांत ने भी हवाई हमले की प्रशंसा की।
अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के नेता टीटीवी दिनकरण ने प्रशंसा करते हुए कहा कि पाकिस्तान को भारत ने अपनी ताकत दिखा दी है। डीएमडीके प्रमुख विजयकांत ने कहा कि भारतीय वायुसेना, केंद्र और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान को करारा जवाब देने पर बधाई और शुक्रिया।
तमिलनाडु भाजपाप्रदेशाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने इस कार्रवाई की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी के हाथों में देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आत्मघाती हमला हुआ था जिसकी जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली थी। इस हमले के बाद प्रधानमंत्री ने कहा था कि उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।

++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++++

आतंकी ठिकानों पर हमले के लिए शहीद की पत्नी ने वायुसेना को कहा धन्यवाद
मदुरै. कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के एक काफिले पर एक आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों में शामिल जी. सुब्रमण्यम के परिजनों ने मंगलवार को पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों पर भारत द्वारा किए गए हवाई हमले की सराहना की। शहीद सुब्रमण्यम की पत्नी ने भारतीय वायुसेना का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा शहीद जवानों के लिए यह ईनाम है जो हमने प्राप्त किया है। सुब्रमण्यम के पिता गणपति ने कहा कि आतंकवाद को जड़ से खत्म करना ही चाहिए, लेकिन आतंकवाद के सफाया के दौरान आज जनता को नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए। मैं अपने बेटे को खोकर काफी दुखी हूं, क्योंकि पूरा परिवार उसी पर निर्भर था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned