Tamilnadu: मद्रास HC के रजिस्ट्रार जनरल के नाम आए खत में किसने दी परिसर को बम से उड़ाने की धमकी

Tamilnadu: मद्रास HC के रजिस्ट्रार जनरल के नाम आए खत में किसने दी परिसर को बम से उड़ाने की धमकी
Tamilnadu : Madras High Court receives bomb threat: Chennai ,

shivali agrawal | Updated: 17 Sep 2019, 01:20:00 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Tamilnadu : Madras High Court receives bomb threat: मद्रास उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार जनरल को एक ऐसे व्यक्ति का धमकी भरा खत मिला जिसने खुद की पहचान इंटरनेशनल खलिस्तान सपोर्ट ग्रुप के सदस्य हरदर्शन सिंह नागपाल के रूप में लिखी है।

चेन्नई. Madras High Court के रजिस्ट्रार जनरल को एक ऐसे व्यक्ति का धमकी भरा खत (bomb threat) मिला जिसने खुद की पहचान इंटरनेशनल खलिस्तान सपोर्ट ग्रुप के सदस्य हरदर्शन सिंह नागपाल के रूप में लिखी है।

लिखा है अपना पूरी पता: धमकी देने वाले ने अपना दिल्ली के निवास का पता भी दिया है। पांच लाइन के इस खत में उसने लिखा कि वह सारे देश में घूमता रहता है और अपना मोबाइल नंबर बदलता रहता है।

टाइप किया है खत को : टाइप कर के भेजे गए इस खत में उसने दावा किया कि वह 30 सितंबर को अपने बेटे के साथ मिलकर इमारत में कई विस्फोट करेगा।

इस खत को रजिस्ट्रार जनरल सी. कुमाराप्पन ने इसकी सूचना तुरंत कमांडेंट ऑफ सेंट्रल इंस्ट्रियल सिक्युरिटी फोर्स और उच्च न्यायालय परिसर के पुलिस उपायुक्त को दी।

शुरु हुई जांच: 9 सितंबर को भेजे गए इस खत के बारे में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इसके साथ ही मद्रास उच्च न्यायालय के बाहर और भीतर की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया गया है।

बढ़ाई परिसर की सुरक्षा: परिसर और उसके आस पास किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए तैनात पुलिस बल को दुगुना कर दिया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned