Tamilnadu: Subhashree की मौत से भी नहीं मिला सबक, बैनर हटाने गए इंजिनियर से की मारपीट

Tamilnadu: Subhashree  की मौत से भी नहीं मिला सबक, बैनर हटाने गए इंजिनियर से की मारपीट
Tamilnadu:MDMK leader held for attack on Chennai corporation engineer

shivali agrawal | Updated: 18 Sep 2019, 01:30:50 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Tamilnadu:MDMK leader held for attack on Chennai corporation engineer : Greater Chennai Corporation के कार्यकारी अभियंता (ईई) वरदराजन की शिकायत के बाद मरुमलारची द्रविड़ मुनेत्र कषगम (MDMK) पार्टी के कैडर सुब्रमणि (40) को सईदापेट पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

चेन्नई. Greater Chennai Corporation के कार्यकारी अभियंता (ईई) वरदराजन की शिकायत के बाद मरुमलारची द्रविड़ मुनेत्र कषगम (MDMK) पार्टी के कैडर सुब्रमणि (40) को सईदापेट पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सुब्रमणि पेशे से वकील है और एमडीएमके के साउथ चेन्नई की वेस्ट जोन के सचिव हैं।

गौरतलब है कि रविवार को CN Annadurai की जयंती के अवसर पर वाईएमसीए ग्राउंड के निकट टोड हंटर रोड पर पार्टी द्वारा कथित तौर पर लगाए गए अवैध बैनर एवं होर्डिंग्स को नगर निगम अभियंता एई श्रीधर और ईई वरदराजन ने अपनी टीम के साथ हटाने का प्रयास किया। यह देख पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

ये बैनर और होर्डिंग्स राज्यसभा सांसद और एमडीएमके महासचिव वाइको के स्वागत के लिए लगाए गए थे, जिन्होंने CN Annadurai की जयंती के अवसर पर एक सभा को संबोधित किया था। पार्टी ने बाद में एक बैठक भी की।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि अवैध रूप से बैनरों एवं होर्डिंग्स लगाने की शिकायत मिलने पर निगम के कार्यकारी अभियंता पोस्टर हटाने के लिए श्रमिकों के साथ मौके पर पहुंचे।

उसी समय एमडीएमके कार्यकर्ता एक कार में आए और वरदराजन और उनके चालक पर हमला कर दिया। वरदराजन को अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उनको छुट्टी दे दी गई।

सईदापेट पुलिस ने सोमवार को एमडीएमके कार्यकर्ता सुब्रमणि के खिलाफ मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

मामला तूल पकड़ते देख वाइको ने कहा कि होर्डिंग्स सार्वजनिक क्षेत्र में नहीं थे और बैठक स्थल के अंदर थे और जब निगमकर्मियों ने उन्हें हटाने की कोशिश की, तो पार्टी कार्यकर्ता उत्तेजित हो गए।

उन्होंने यह भी कहा कि एक पार्टी के रूप में एमडीएमके ने कभी सार्वजनिक होर्डिंग्स की वकालत नहीं की है।

23 वर्षीय Subhashree की मौत पर लोगों के आक्रोश के बाद महानगर निगम ने पिछले सप्ताह 4000 अवैध बैनर एवं होर्डिंग्स हटा दिए हैं।

अवैध बैनर लगाने के लिए 245 लोगों के खिलाफ मामले भी दर्ज किए गए हैं।

साथ ही चेन्नई निवासी विशेष टोल-फ्री नंबरों पर निगम से शिकायत कर सकते हैं यदि वे अवैध बैनर देखते है या फिर किसी को लगाते हुए देखना चाहते हैं।

निगम ने महानगर में अवैध होर्डिंग्स पर नजर रखने के लिए तीन गश्ती वाहनों को तैनात किया है।
---------

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned