तमिलनाडु के सहकारिता मंत्री सेलूर राजा भी कोरोना से संक्रमित, अबतक तीन मंत्री संक्रमित

- उप-मुख्यमंत्री ने जल्द ठीक होने की कामना की

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 10 Jul 2020, 04:15 PM IST

चेन्नई.

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच तमिलनाडु के सहकारिता मंत्री सेलूर के. राजा भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। वे शुक्रवार को जांच में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेलूर राजा राज्य के तीसरे मंत्री है जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है।

पत्नी पहले हुई थी पॉजिटिव
सूत्रों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हो गई थी और उन्हें चेन्नई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेलूर राजा रोजाना अपनी पत्नी को देखने अस्पताल जाते थे। संदेह होने पर उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया जिसके रिपोर्ट पॉजिटिव आया।

पन्नीरसेल्वम ने ठीक होने की कामना की
उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने ट्वीट कर सेलूर राजा के जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने लिखा कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि संक्रमण से जूझ रहे तमिलनाडु के सहकारिता मंत्री की शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना। कोरोना वायरस से संक्रमित मंत्री सेलूर राजू जल्द ही ठीक हो जाए और प्रजा की सेवा में लग जाए। साथ ही उन्होंने उन सभी अनुरोध किया है कि सावधानी बरतें।

कोरोना से संक्रमित तीसरे मंत्री
अब तक तमिलनाडु के तीन मंत्री कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। ये तीनों सत्तारूढ़ एआईएडीएमके के नेता हैं। ऊर्जा मंत्री पी. तंगमणि कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे जबकि राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री केपी अनबलगन जून महीने में संक्रमित हुए थे। दोनों का अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है।

coronavirus Coronavirus Outbreak COVID-19
Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned