scriptचाकू की नोंक पर अगवा करने के चंद घंटे बाद मंत्री के पीए को छोड़ा | Tamilnadu ministers PA kidnapped from office released within hours | Patrika News

चाकू की नोंक पर अगवा करने के चंद घंटे बाद मंत्री के पीए को छोड़ा

locationचेन्नईPublished: Sep 23, 2020 08:49:17 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

भाग्यशाली थे कर्णन जो मंत्री के पीए निकले वर्ना… कहानी कुछ और होती
– पशुपालन मंत्री के पीए हैं कर्णन
 

Tamilnadu ministers PA kidnapped from office released within hours

Tamilnadu ministers PA kidnapped from office released within hours

चेन्नई/तिरुपुर.

कर्णन उर्फ कनकराज का पशुपालन मंत्री उडुमलै के. राधाकृष्णन का निजी सहायक (पीए) होना शायद उनके लिए भाग्यशाली रहा। वर्ना बुधवार सुबह ग्यारह बजे चाकू की नोंक पर अगवा कर्णन को चंद घंटों बाद यूं ही छोड़ नहीं दिया जाता। संभवत: अपहर्ता गलत व्यक्ति को उठा ले गए और बाद में गलती का अहसास हुआ कि गलत जगह हाथ डाल दिया है।

बहरहाल, मंत्री के पीए के अपहरण की कोशिश से पुलिस खेमे में हलचल मची है। तिरुपुर पुलिस अधीक्षक दिशा मित्तल की अगुवाई वाली टीम ने नाकाबंदी कराई है और अपहरणकर्ताओं को पकडऩे की मुहिम तेज कर दी गई है।

सूत्रों के अनुसार घटना सुबह ग्यारह बजे की है। उडुमलैपेट के अंसारी मार्ग पर स्थित मंत्री के विधायक कार्यालय से कनकराज को अगवा किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि चार जने कार में सवार होकर आए जिनके चेहरे नकाब से ढंके थे। वे जबरन दफ्तर के भीतर घुसे। चारों अज्ञात युवकों ने कर्णन को चाकू दिखाया और जबरदस्ती दफ्तर से बाहर निकाला और कार में चढ़ाकर ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो