scriptTamilnadu: मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को दी 69 वें जन्मदिन पर बधाई | Tamilnadu: PM Narendra Modi's Birthday: Wishes from CM and TN leaders | Patrika News
चेन्नई

Tamilnadu: मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को दी 69 वें जन्मदिन पर बधाई

मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने मंगलवार को PM Narendra Modi को 69 वें Birthday पर बधाई प्रेषित की है।

चेन्नईSep 18, 2019 / 12:11 pm

shivali agrawal

Tamilnadu: PM Narendra Modi's Birthday: Wishes from CM and TN leaders

Tamilnadu: PM Narendra Modi’s Birthday: Wishes from CM and TN leaders

चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने मंगलवार को PM Narendra Modi को 69 वें Birthday पर बधाई प्रेषित की है। उन्होंने प्रधानमंत्री की दीर्घायु की कामना की। अपने बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा भगवान से यही प्रार्थना है कि आप इसी प्रकार स्वस्थ रहते हुए राष्ट्र और इसकी जनता की सेवा करते रहें। कृपया अपने जन्मदिन पर मेरी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं स्वीकार करें।

पन्नीरसेल्वम ने कहा कर्मठ और समर्पित नेता आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। प्रधानमंत्री गतिशील और देश के लिए समर्पित नेता हैं। देश की युवा पीढ़ी उनको देख कर प्रेरित होती है। भगवान से उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।

एआईएडीएमके सांसद पी. रवीन्द्रनाथ कुमार ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई प्रेषित की है।

डीएमके के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने ट्वीटर पर पी एम को बधाई संदेश भेजते हुए कहा मैं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन और कई वर्षों तक जनसेवा के लिये बहुत-बहुत बधाई देता हूं।

इसके अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पोन राधाकृष्णन समेत पार्टी के कई नेताओं और विभिन्न राजनीतिक दलों ने नेताओं ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी।

Home / Chennai / Tamilnadu: मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को दी 69 वें जन्मदिन पर बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो