लॉकडाउन तमिलनाडु पुलिस के बना वरदान! 2.68 करोड़ से ज्यादा हुई वसूली

Tamilnadu police collect more than Rs.2.5 crore as fine for curfew violations: लॉकडाउन के कारण पुलिस विभाग के राजस्व वसूली में काफी इजाफा हुआ है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 23 Apr 2020, 05:18 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु में कोरोना संकट के कारण लॉकडाउन लागू है लेकिन ये लॉकडाउन तमिलनाडु पुलिस के लिए वरदान साबित होता दिख रहा है। लॉकडाउन के कारण पुलिस विभाग के राजस्व वसूली में काफी इजाफा हुआ है। साथ ही यहां बड़ी संख्या में वाहनों की जब्ती भी की है। इससे प्रदेश की सड़कों पर वाहनों की आवाजाही कम हुई है।

तमिलनाडु में 2५ मार्च से लॉकडाउन जारी है। इस दौरान पुलिस ने अब तक करीब २ करोड़ ६९ लाख से ज्यादा की जुर्माना राशि वसूली है जो एक महीने से भी कम समय में वसूली गई है। इतनी बड़ी रकम अबतकएक महीने के भीतर नहीं वसूली गई। इसके अलावा पिछले एक महीने के दौरान प्रदेश के सभी जिलों बड़ी संख्या में वाहनों की जब्ती भी हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने पूरे प्रदेश में २ लाख ३९ हजार से अधिक वाहनों को जब्त किया है।

पुलिस ने २५ मार्च से अबतक दो लाख ६८ हजार ५३७ मामले दर्ज किए है जबकि इन मामलों में कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है। तमिलनाडु पुलिस लॉकडाउन के दौरान यातायात नियमों की याद आम लोगों को दिलाती रही। इस दौरान नियमों की अवहेलना करने वालों को पुलिस ने किसी भी हाल में नहीं छोड़ा।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned