तमिलनाडु में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में 8136 लोग गिरफ्तार, 1434 मामले दर्ज

जारी प्रतिबंध आदेश यानी लॉक डाउन का उल्लंघन करने के मामले में पुलिस ने 8136 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और 1434 मामले दर्ज किए गए है।

चेन्नई.

तमिलनाडु में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए जारी प्रतिबंध आदेश यानी लॉक डाउन का उल्लंघन करने के मामले में पुलिस ने 8136 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और 1434 मामले दर्ज किए गए है। भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मुकदमा चलाया गया।

सख्ती बरतेगी पुलिस
कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए गए लॉकडाउन को लेकर पुलिस सख्त हो गई है। पुलिस अब सख्ती से लॉकडाउन का पालन करा रही है और नियम तोडऩे वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जा रही है। लॉकडाउन तोड़कर सड़कों पर घूमने वालों के खिलाफ महानगर पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार किया है। बताया गया कि गुरुवार से पुलिस नियम तोडऩे वालों के साथ और भी सख्ती से पेश आएगी, इसलिए लोगों से अपील की जा रह है कि वे घर से न निकलें, लॉकडाउन का पालन करें।

अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई
कोरोना वायरस के बारे में सोशल मीडिया पर झूठी खबरें एवं अफवाह फैलाने पर ८ लोगों को गिरफ्ïतार किया गया है जबकि इस १२ मामले दर्ज किए गए है। साइबर सेल की इस पर पैनी निगाह बनी हुई है।

घरों से निकलने पर 6 गिरफ्तार
कोरोना वायरस से संक्रमित होने के संदेह में होम क्वारंटाइन किए लोगों के घर से बाहर निकलकर नियमों को उल्लंघन करने वाले वाले छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार के पुलिस ने चार मामले दर्ज किए थे। सख्त मनाही के बावजूद ये लोग घरों से निकलकर बाजार में घूमते नजर आए।

Coronavirus causes Coronavirus Outbreak
Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned