scriptTamilnadu: स्टालिन ने Subashree के परिजनों से की मुलाकात | Tamilnadu: Stalin met the family members of Subashree | Patrika News

Tamilnadu: स्टालिन ने Subashree के परिजनों से की मुलाकात

locationचेन्नईPublished: Sep 19, 2019 05:44:57 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu: Stalin met the family members of Subashree : DMK अध्यक्ष स्टालिन ने बुधवार को सॉफ्टवेयर इंजीनियर Subashree के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी।

Tamilnadu: Stalin met the family members of Subashree

Tamilnadu: Stalin met the family members of Subashree

होर्डिंग गिरने से टैंकर चपेट में हुई थी मृत्यु
-पांच लाख सहायता राशि देने की घोषणा की


चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष स्टालिन ने बुधवार को सॉफ्टवेयर इंजीनियर Subashree के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी। साथ ही उनको पांच लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा भी की। शुभश्री की हाल ही AIADMK का Banner गिरने से अनियंत्रित होकर स्कूटी से गिरने के बाद टैंकर से कुचलने से मौत हो गई थी।
मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में स्टालिन ने कहा वे बैनर एवं होर्डिंग लगाने की प्रथा के खिलाफ हैं। इसके लिए डीएमके ने मद्रास हाईकोर्ट में एक हलफनामा दायर कर कहा है कि बिना उचित अनुमति के डीएमके किसी प्रकार का बैनर नहीं लगाएगी।

बैनर की प्रथा की वजह से पहले ही राज्य ने कोयम्बत्तूर निवासी रघु नामक व्यक्ति को गंवा दिया था। उस प्रथा की वजह से शुभश्री को भी गंवाना पड़ गया है। लेकिन अब इस प्रथा को बंद कर लोगों को सुरक्षा देने का संकल्प लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि उन्होंने शुभश्री के परिजनों से मुलाकात की है। मैं जानता हूं मुलाकात एवं सांत्वना से भी उन लोगों का दुख दूर नहीं हो सकता, लेकिन फिर भी दुख दूर करने की हरसंभव कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि शुभश्री के पिता ने मुझसे कहा है ऐसा कुछ करें कि उनकी बेटी की तरह अब किसी परिजनों को कुछ खोना न पड़े।

पीडि़ता के पिता के लिए यह भुलाना आसान नहीं है। यह पूछे जाने पर कि अवैध तरीके से बैनर लगाने के बाद भी

एआईएडीएमके के पूर्व पार्षद जयगोपाल अब तक गिरफ्तार नहीं हुए, के जबाव में स्टालिन ने कहा ये सब ड्रामा है। अगर सरकार चाहे तो उसे तुरंत गिरफ्तार करवा दिया होता लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा है। इससे पहले सीपीएम के राज्य सचिव के. बालकृष्णन ने भी पीडि़त परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो