scriptTamilnadu : IIT रिसर्च सेंटर के कर्मचारी सहित 3 गिरफ्तार, डेढ किलो गांजा व 30 हजार नगदी बरामद | Tamilnadu: Techie, IIT centre staff among three held for peddling | Patrika News

Tamilnadu : IIT रिसर्च सेंटर के कर्मचारी सहित 3 गिरफ्तार, डेढ किलो गांजा व 30 हजार नगदी बरामद

locationचेन्नईPublished: Nov 13, 2019 03:28:03 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Taramanai पुलिस की विशेष टीम ने Mobile नेटवर्क से गांजे की खरीद फरोख्त करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर सोमवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया , गिरफ्तार आरोपियों में IIT रिसर्च सेंटर में काम करने वाला अरविंद (30) और गांजे का खरीदार सॉफ्टवेयर कंपनी (Techie) का कर्मचारी कमला कण्णन (मडिपाक्कम निवासी) भी शामिल है।

Tamilnadu: Techie, IIT centre staff among three held for peddling

Tamilnadu: Techie, IIT centre staff among three held for peddling

चेन्नई. Taramani पुलिस की विशेष टीम ने Mobile नेटवर्क से गांजे की खरीद फरोख्त करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर सोमवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 1.5 किलो गांजा, 30 हजार नकद और एक बाइक बरामद किया।
गिरफ्तार आरोपियों में IIT रिसर्च सेंटर में काम करने वाला अरविंद (30) और गांजे का खरीदार सॉफ्टवेयर कंपनी का कर्मचारी कमला कण्णन (मडिपाक्कम निवासी) भी शामिल है।

तीसरे आरोपी का नाम लिप्टन डोनी (अभिरामीपुरम निवासी) है। पुलिस टीम ने तरमणि के पिल्लैयार कोविल स्ट्रीट में एक घर में दबिश देकर तीनों को दबोच लिया।
पूछताछ में महत्वपूर्र्ण जानकारियां मिलने के साथ कई नाम भी सामने आए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

मोबाइल नेटवर्क से चल रहा था गांजे का गोरख धंधा :
तरमणि पुलिस की विशेष टीम को सूचना मिली कि इलाके में मोबाइल नेटवर्क की मदद से गांजे की तस्करी हो रही है।

खबर मिलते ही पुलिस टीम तरमणि के पिल्लैयार कोविल स्ट्रीट पहुंची और वहां की गतिविधि पर कड़ी नजर बनाए रखी।
पुलिस टीम ने अभिरामीपुरम निवासी लिप्टन डोनी को देखा और उसकी गतिविधियों पर संदेह हुआ। कुछ देर बाद एक युवक बाइक से आया और दोनों वहां से तरमणि पिल्लैयार कोविल स्ट्रीट चले गए।

पुलिस की टीम भी उनके पीछे-पीछे गई। कुछ दूर जाने के बाद दोनों आईआईटी रिसर्च सेंटर में काम करने वाले अरविंद के घर में घुस गए और बातें करने लगे।
उसी दौरान पुलिसकर्मी भी घर के अंदर घुस गए और घर की तलाशी ली। तलाशी में 1.5 किलो गांजा, तीस हजार रुपए और एक बाइक बरामद की गई।

पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि घर अरविंद का था और लिप्टन डोनी और अरविंद मिलकर गांजा बेचते थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अरविंद और डोनी मोबाइल से गांजे का ऑर्डर लेते थे और खरीदार को अलग-अलग ठिकानों पर बुलाते थे ताकि उनकी गतिविधियों पर पुलिस को संदेह न हो।
पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर कमला कण्णन गांजा खरीदने आया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो