scriptTamilnadu : पार्टी छोडऩे के इच्छुक लोगों को नहीं रोका जा सकता: दिनकरण | Tamilnadu: Those wishing to leave the party cannot be stopped: Dinakar | Patrika News

Tamilnadu : पार्टी छोडऩे के इच्छुक लोगों को नहीं रोका जा सकता: दिनकरण

locationचेन्नईPublished: Sep 10, 2019 04:20:52 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Trichy अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) के महासचिव टीटीवी दिनकरण ने मंगलवार को एक बार फिर से अपने बयान को दोहराते हुए कहा है कि पार्टी छोडऩे वालों को कोई भी रोक नहीं सकता है।

Tamilnadu : पार्टी छोडऩे के इच्छुक लोगों को नहीं रोका जा सकता: दिनकरण

Tamilnadu : पार्टी छोडऩे के इच्छुक लोगों को नहीं रोका जा सकता: दिनकरण

तिरुचि. अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) के महासचिव टीटीवी दिनकरण ने मंगलवार को एक बार फिर से अपने बयान को दोहराते हुए कहा है कि पार्टी छोडऩे वालों को कोई भी रोक नहीं सकता है। दिनकरण की यह टिप्पणी उस वक्त सामने आई है जब पार्टी के वरिष्ठ नेता पुगलेंदी ने पार्टी के नेतृत्व के साथ नाराजगी जताई है।
पद के लालच में निकल रहे हैं पार्टी से : यहां आयोजित पार्टी की समीक्षा बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए दिनकरण ने कहा अगर कोई सच में पार्टी छोडऩे का मन बना लें तो उसे कोई व्यक्ति कैसे रोक सकता है। सच तो यह है कि पद की लालच करने वाले और जल्द से जल्द राजनीति में बढऩे की इच्छा रखने वाले ही पार्टी से निकल रहे हैं।
राजनीति में संघर्ष और त्याग की जरूरत होती है और जो ऐसा करने के लिए तैयार हो वह पार्टी में रुक सकता हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा जिला इकाईयों के लिए जिला सचिवों की नियुक्त की प्रक्रिया चल रही है।
जब भी सचिवों कि नियुक्ति होगी वे लोग पार्टी को मजबूत करने का काम शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि अम्मा की एआईएडीएमके को फिर से प्राप्त करने के लिए एएमएमके पार्टी को लांच किया गया है। जिन लोगों को गद्दारों की असली मंशा का पता चल गया है वे सभी एएमएमके के साथ ही हैं।
सभी को करना होगा साथ कार्य : सफलता पाने के लिए सभी को एक साथ मिलकर काम करना होगा और यह एक ही रात में संभव नहीं हो सकता है। दिनकरण ने कहा कि सभी को पता है कि विपक्षी दलों ने पिछले चुनाव में किस तरह से एएमएमके की हार को डिजाईन किया था। लेकिन अब पार्टी को और मजबूत करने के लिए सभी को कार्य करना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो