script

Tamilnadu: दहशत फैलाने के लिए चलाई तीन राउंड गोलियां

locationचेन्नईPublished: Oct 01, 2019 02:06:58 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tamilnadu: Three rounds fired to spread panic
 
रेडहिल्स बस टर्मिनस के निकट खाली मैदान में आपसी कहासुनी के बाद ऑल इंडिया हिन्दू महासभा वाइस प्रेसिडेंट रामनाथन उर्फ तुपाकी रामनाथन ने दो युवकों को धमकाने के लिए तीन राउंड गोलियां चलाई जिससे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

bike riders fired at the young man, shrapnel in hand

bike riders fired at the young man, shrapnel in hand

ऑल इंडिया हिन्दू महासभा वाइस प्रेसिडेंट रामनाथन गिरफ्तार
चेन्नई. रेडहिल्स बस टर्मिनस के निकट खाली मैदान में आपसी कहासुनी के बाद ऑल इंडिया हिन्दू महासभा वाइस प्रेसिडेंट रामनाथन उर्फ तुपाकी रामनाथन ने दो युवकों को धमकाने के लिए तीन राउंड गोलियां चलाई जिससे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

इस मामले में सीसीबी के सहायक पुलिस आयुक्त के कार चालक वेट्रीवेल (३०) की शिकायत पर तुपाकी रामनाथन को गिरफ्तार कर लिया गया।

रेडहिल्स पुलिस ने उसके कब्जे से पिस्टल जब्त कर लिया है।


रेडहिल्स पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि रविवार रात को वेट्रीवेल और उसका दोस्त बस स्टैंड के निकट एक खाली मैदान में बैठकर बातें कर रहे थे।

उसी दौरान तुपाकी वहां से कार से गुजर रहा था। उसने दोनों को जमीन पर बैठकर बातें करते देखा तो कार रोककर उनके पास आया और उनसे वहां बैठने का कारण पूछा।

उसने धाक जमाते हुए उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया। पांच मिनट की कहासुनी के बाद उसने पिस्टल निकाली एवं जमीन पर तीन राउंड गोलियां चलाकर डराने लगा, जिससे दहशत का माहौल पैदा हो गया।

वेट्रीवेल ने तुरंत इसकी जानकारी कंट्रोल रूम को दी। शिकायत पर कदम उठाते हुए सोमवार सवेरे रेडहिल्स पुलिस ने तुपाकी रामनाथन को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ कई थानों में हत्या के प्रयास, चोरी और लाल चंदन की तस्करी समेत कई अपराधों के मामले दर्ज हैं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो