scriptTamilnadu : क्यों रूक गई लोकल ट्रेन , कारण जान हंसने लगे यात्री | Tamilnadu: Why local train stopped, passengers started laughing | Patrika News
चेन्नई

Tamilnadu : क्यों रूक गई लोकल ट्रेन , कारण जान हंसने लगे यात्री

vellore जिले के Katpadi के पास ही एक ट्रैक पर दो रेलगाड़ियों के आमने सामने आ जाने के बाद भी दो गाड़ियों के लोको पायलट की सूझबूझ से बडा रेल हादसा टल गया।

चेन्नईSep 10, 2019 / 12:21 pm

shivali agrawal

Tamilnadu : क्यों रूक गई लोकल ट्रेन , कारण जान हंसने लगे यात्री

Tamilnadu : क्यों रूक गई लोकल ट्रेन , कारण जान हंसने लगे यात्री

Chennai . वेलूर जिले के Katpadi के पास ही एक ट्रैक पर दो रेलगाड़ियों के आमने सामने आ जाने के बाद भी दो गाड़ियों के लोको पायलट की सूझबूझ से बडा रेल हादसा टल गया।

टल गया हादसा : चेन्नई को जलापूर्ति करने वाली विशेष ट्रेन Water special train और एक इलेक्ट्रिक ट्रेन काटपाडि के पा एक ही ट्रैक पर आ रही थी; लोको पायलट ने रेल की गति धीमी करते हुए सही समय पर लगभग 100 मीटर की दूरी पर रेल रोक दी। इससे एक बहुत बडा हादसा टल गया।

आराकोणम जाने वाली इलेक्ट्रिक ट्रेन सुबह के समय यात्रियों से भरी होती है। ट्रेन के अचानक रूक जाने से यात्रियों की समझ में कुछ नहीं आया। लेकिन थोडी देर बाद जब माजरा समझ आया तो यात्रियों ने राहत की सांस ही नहीं ली वे हंसने भी लगे।

एक लाइन में ही थी ट्रेन : अधिकारियों के अनुसार ये गलतफहमी सिग्नल के फेल होने के कारण हुई। वाटर स्पेशल ट्रेन के दोनो ओर इंजिन लगे है और इसके पीछे इलेक्ट्रिक ट्रेन आ रही थी दोनो ट्रेन एक दूसरे के आमने सामने न होकर एक लाइन में ही थी पर इंजिन के कारण लोगो को लगा कि ये आमने सामने भिड़ने वाली थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो