Tamilnadu: तन्वी कांकरिया ने भूटान में किया भारत का प्रतिनिधित्व

राजस्थान मूल की चेन्नई (Chennai) प्रवासी एनसीसी कैडेट तन्वी कांकरिया (Tanvi Kankaria) ने भूटान में भारत का प्रतिनिधित्व किया। वे एनसीसी (NCC) के कैडेट एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत भारतीय यूथ अम्बेसेडर बनाई गई।

By: Ashok Rajpurohit

Published: 02 Jan 2020, 07:01 PM IST

चेन्नई. राजस्थान मूल की चेन्नई प्रवासी एनसीसी कैडेट तन्वी कांकरिया ने भूटान में भारत का प्रतिनिधित्व किया। वे एनसीसी के कैडेट एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत भारतीय यूथ अम्बेसेडर बनाई गई। तन्वी वर्तमान में तमिलनाडु डॉ. अम्बेडकर विधि महाविद्यालय में बीबीए-एलएलबी (आनर्स) तृतीय वर्ष की छात्रा है। भारतीय रक्षा मंत्रालय की ओर से उनका चयन किया गया। इस दौरान उन्हें भारत एवं भूटान के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री एवं रक्षा मंत्री के साथ ही तीनों सेना प्रमुखों से मिलने का मौका भी मिला। रिपब्लिक डे कैम्प के दौरान भी उन्होंने अपने कॉलेज का प्रतिनिधित्व किया था।
---------
हरियाणा सेवा समिति एवं हरियाणा चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में 5 जनवरी को सायं 4 बजे वेपेरी ईवीके संपत रोड स्थित अग्रवाल विद्यालय में माता की चौकी का आयोजन होगा।
दिल्ली की गायक मीनू शर्मा एवं मनीष शर्मा भजन पेश करेंगे। इस मौके पर माता का दरबार सजाया जाएगा। झांकियां सजाई जाएगी व पूजा की जाएगी।
कार्यक्रम को लेकर सुरेश अत्रि, प्रवीण कुमार गुप्ता, अजय कुमार गुप्ता, राजकुमार अरोड़ा तैयारियों में जुटे हैं।
....

Ashok Rajpurohit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned