scriptसात किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार | Tasker arrested with seven kg of ganja | Patrika News

सात किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

locationचेन्नईPublished: Mar 23, 2019 12:43:44 am

बेसिन ब्रिज रेलवे स्टेशन के निकट एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से ७ किलो गांजा बरामद किया गया है। रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने यह…

Tasker arrested with seven kg of ganja

Tasker arrested with seven kg of ganja

चेन्नई।बेसिन ब्रिज रेलवे स्टेशन के निकट एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से ७ किलो गांजा बरामद किया गया है। रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने यह कार्रवाई गुरुवार देर रात की जब बेसिन ब्रिज से चलती ट्रेन से एक व्यक्ति को उतरकर पटरियों पार करते हुए देखा और उससे पूछताछ की तो मामले का पर्दाफाश हुआ।

रेलवे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेसिन ब्रिज यार्ड पर तीन पुलिसकर्मी गोपालकृष्ण, एम मणिरत्नम और अरुण ड्यूटी दे रहे थे। उसी दौरान लम्बी दूरी की ट्रेन वहां से गुजरी। टे्रन की रफ्तार धीमी होने के कारण एक यात्री षणमुगम (३२) उतर गया और पटरियों से होकर जाने लगा। पुलिसकर्मियों को संदेह हुआ कि वह बेटिकट है और उतरकर भाग रहा है तो उन्होंने युवक को पड़ लिया। युवक तंजावुर का रहने वाला है। पुलिसकर्मियों ने उससे पूछताछ की।

संदेह होने पर उसके सामान की तलाशी ली गई। तलाशी में उसके बैग से चार पैकेट मिले जिनमें गांजा भरा हुआ था। उसे रातभर हिरासत में रखा गया और सुबह होने पर एनआईबी को सूचित कर उसके हवाले कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो