script

TN : तसमाक कर्मी को पीट नकदी लेकर फरार

locationचेन्नईPublished: Sep 06, 2019 03:32:36 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Koyambedu कोयम्बेडु इलाके में एक तस्माक Tasmac दुकान का दरवाजा तोड़ बदमाश अंदर घुसे और कर्मचारी को बुरी तरीके से पिट attacked नकदी ले वहां से फरार हो गए।

TN : तसमाक कर्मी को पीट नकदी लेकर फरार

TN : तसमाक कर्मी को पीट नकदी लेकर फरार

चेन्नई. koyambedu कोयम्बेडु इलाके में एक तस्माक tasmac दुकान का दरवाजा तोड़ बदमाश अंदर घुसे और कर्मचारी को बुरी तरीके से पिट attacked नकदी ले वहां से फरार हो गए। पुदुकोट्टै जिला निवासी सतीश (27) कोयम्बेडु में तसमाक दुकान में काम करता है। बुधरात रात को वह काम खत्म कर दुकान को अंदर से बंद कर सो रहा था। आधी रात को वहां कुछ लोग आए और दरवाजा जोर से खटखटाने लगे। जब अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो वे लोग दरवाजा तोड़ अंदर प्रवेश कर गए।
अंदर घुसने के बाद बदमाशों ने सतीश को पहले मारा और बाद में 17 हजार नकदी लेकर वहां से फरार होने लगे। इस बीच यतीश ने काफी शोर मचाया। भागते हुए बदमाशों से उसने एक व्यक्ति को पकड़ लिया जिसकी पहचान सालिग्रामम के रवि के रूप में की गई है। उस समय आसपास के लोग वहां जमा हो गए और पुलिस को मामले की सूचना दी। कोयमबेडु पुलिस रवि को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। पूछताछ के बाद रवि की जानकारी पर पुलिस ने उसके अन्य साथियों मोहम्मद, रफीक, मुकेश, वेट्रीवेल और सूर्या को भी गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो