scriptतमिलनाडु में एक दिन में बेची 164 करोड़ रुपए की शराब | Tasmac sold 164 crore of liquor in day | Patrika News

तमिलनाडु में एक दिन में बेची 164 करोड़ रुपए की शराब

locationचेन्नईPublished: Jun 15, 2021 02:40:54 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई में गाइडलाइन्स के मुताबिक शराब दुकानें खुलने का समय 10 बजे तय था, लेकिन कम से कम दो घंटे पहले यानी 7 बजे से ही दुकानों के बाहर भीड़ जमा हो गई।

Tasmac sold 164 crore of liquor in day

Tasmac sold 164 crore of liquor in day

चेन्नई.

तमिलनाडु राज्य विपणन निगम (तस्माक) ने राज्य में सिर्फ एक दिन में 164 करोड़ रुपए की शराब बेची है। राज्य में सोमवार को शराब की सभी दुकानें और बार खुल गए। तस्माक की रिपोर्ट के अनुसार, मदुरै क्षेत्र में सबसे ज्यादा 49.54 करोड़ रुपए की बिक्री हुई, जिसके बाद चेन्नई क्षेत्र में 42.96 करोड़ रुपए की बिक्री हुई। सेलम में 38.72 करोड़ रुपए औरिि तरुचि क्षेत्र में 33.65 करोड़ रुपए की शराब की बिक्री हुई।


हालांकि कोयम्बत्तूर क्षेत्र में कोई बिक्री नहीं हुई क्योंकि कोविड-19 मामलों की ज्यादा संख्या के बाद क्षेत्र में दुकानें बंद हैं। नीलगिरी, ईरोड, सेलम, तिरुपुर, करूर, नामक्कल, तंजावुर, तिरुवावुर, नागपट्टिनम और मायलादुथुराई में दुकानें बंद हैं क्योंकि यहां कोरोना मामलों की संख्या ज्यादा है। तमिलनाडु की तस्माक की 5,338 दुकानों में से सोमवार को 2,900 फिर से खुल गई।

कोरोना के कम हो रहे आंकड़े को देखते हुए लॉकडाउन में किए गए छूट के बाद अब शराब दुकानों में सोमवार को शराबप्रेमियों की भीड़ उमडऩी शुरू हो गई थी। चेन्नई में गाइडलाइन्स के मुताबिक शराब दुकानें खुलने का समय 10 बजे तय था, लेकिन कम से कम दो घंटे पहले यानी 7 बजे से ही दुकानों के बाहर भीड़ जमा हो गई। लोग अपनी बारी का इंतजार करते दिखे। लोग दुकानें खुलने से पहले ही तस्माक दुकान के बाहर जमा हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो