script

चेन्नई में घर में हो रही थी चोरी, आयरलैंड में बैठे मालिक ने चोर को पकड़वाया

locationचेन्नईPublished: Oct 22, 2020 09:41:51 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– तीसरी आंख से नहीं बच पाया चोर, पकड़ा गया

cctv

Techie’s alert from Ireland helps cops catch wanted thief

चेन्नई.

चेन्नई के मदुरावायल इलाके में चोरी करने आए चोर को आयरलैंड में बैठे घर के मालिक अनिल मुरुगन (Techie) ने रंगे हाथ पकडवाकर हवालात में डलवा दिया। आयरलैंड में बैठा आईटी कंपनी का कर्मचारी तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरे से लाइव स्ट्रीमिंग से परिजनों की अनुपस्थिति में घर की देखभाल कर रहा था। आश्चर्य की बात यह है कि चोर आदतन अपराधी है और पुलिस को उसकी अर्से से तलाश थी।

मदुरावायल पुलिस इंस्पेक्टर एस. मुत्तुरामलिंगम ने बताया कि अनिल मुरुगन की मां षणमुगसुंदरवेली अकेले रहती है और रविवार शाम को अपनी बेटी के घर अण्णा नगर चली गई। पीछे से चोर सायको मुरली घर में चोरी के इरादे से दाखिल हुआ। जैसे ही चोर घर में घुसा, घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से सेंसर अलर्ट हो गया और अलर्ट आयरलैंड में बैठा षणमुगसुंदरवेली का बेटा अनिल मुरुगन को भेज दिया।

अलर्ट मिलने के बाद अनिल ने सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा और तुंरत मदुरावायल के मूर्ति नगर स्थित घर के अंदर चोर होने की सूचना पुलिस को दी। उसने चोर को पकडने के लिए पुलिस को मनाया जिसके बाद एक टीम को उसके घर रवाना हुई जिसके बाद चोर को पकडने में कामयाबी मिली। पुलिस ने बताया कि गश्ती दे रही पुलिस की टीम ने मुरली को अनिल के घर से बाहर निकलते वक्त दबोचा था। घर में केवल लैपटॉप था जिसे चोर लेकर भाग रहा था लेकिन पकड़ा गया। मुरली पर थाना पुलिस में तीन-चार मामले दर्ज है।

ट्रेंडिंग वीडियो