scriptफेसबुक मित्र से हुआ प्रेम, विरोध करने पर मां को मार डाला | Teen kills mom as she opposed Facebook affair | Patrika News

फेसबुक मित्र से हुआ प्रेम, विरोध करने पर मां को मार डाला

locationचेन्नईPublished: Dec 26, 2018 01:49:15 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– मित्र की आइडी पर फोटो तक नहीं

Facebook,teen,Mom,kills,affair,Opposed,

फेसबुक मित्र से हुआ प्रेम, विरोध करने पर मां को मार डाला

चेन्नई. सोशल मीडिया के दुष्परिणाम के एक और मामले के तहत तिरुवल्लूर जिले की एक युवती फेसबुक मित्र से प्यार करने लगी। इसका विरोध करने पर उसने कथित रूप से मां को मार डाला। बताया गया है कि उस युवक ने फेसबुक आइडी पर अपनी फोटो तक चस्पा नहीं की है।
सूत्रों के अनुसार तिरुवल्लूर जिले के काकनूर गांव के आंजनेयपुरम ८वीं गली में तिरुमुरुगन और भानुमती रहते हैं। दम्पती की दूसरी बेटी का नाम देवीप्रिया है जो निजी कॉलेज में बी. कॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा है। वह अपना अधिकांश समय सोशल मीडिया पर बिताती थी।
पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान फेसबुक के माध्यम से मैसूरु निवासी विवेक से हुई और वह उससे प्यार करने लगी जबकि दोनों में अब तक कोई निजी मुलाकात नहीं हुई है। बताया गया है कि देवीप्रिया अपने एफबी मित्र की शक्ल तक नहीं जानती। इसके बारे में पता चलने पर भानुमती ने एतराज जताया और देवीप्रिया का कॉलेज जाना रोक दिया।
इस पाबंदी के बारे में देवीप्रिया ने विवेक को बताया और घर छोडऩे की तरकीब भिड़ाने लगी। विवेक ने उसे घर से भगाने के लिए अपने मित्रों सुरेश व विघ्नेश को भेजा। भानुमती को इसकी भनक लग गई और उसने बेटी को घर से बाहर नहीं जाने दिया। लिहाजा दोनों में कहासुनी हुई।
इस वजह से देवीप्रिया ने आपा खोया और चाकू मां के पेट और सीने में घोंप दिया। भानुमती की चीख सुनकर आस-पड़ोस के लोग वहां जुट गए। देवीप्रिया उस वक्त उन दो युवकों के साथ भागने की कोशिश कर रही थी जिनको विवेक ने भेजा था। लोगों ने तीनों को पकड़ा और पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।
खून से लथपथ भानुमती को राजीव गांधी सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस ने देवीप्रिया और उन दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो