Vinayaka chaturthi: दो समुदायों के बीच तनाव, युवक घायल

Vinayaka chaturthi : विनायक प्रतिमा जुलूस के दौरान दो समुदायों community के बीच तनाव tension की स्थिति पैदा हो गई। इस में एक 19 वर्षीय युवक घायल injured हो गया। किसी भी घटना को रोकने के लिए पुलिस सुरक्षा security बढ़ा दी गई है।

By: shivali agrawal

Published: 05 Sep 2019, 02:47 PM IST

विल्लुपुरम.
विनायक प्रतिमा जुलूस के दौरान दो समुदायों community के बीच तनाव tension की स्थिति पैदा हो गई। इस में एक 19 वर्षीय युवक घायल हो गया। पुलिस के अनुसार घटना उलंदूरपेट uloondhurpet के निकट किल्लानूर गांव की है। यहां पेरुम्बाट्टू गांव के वन्नीयर समुदाय के लोगों ने कथित तौर पर विनायक मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया। यह मूर्ति किल्लानूर में मरियम्मन मंदिर के निकट रखी हुई थी। दलित समुदाय के लोगों ने जुलूस निकाला था। यातायात जाम की समस्या का हवाला देते हुए शक्तिवेल ने इस पर सवाल किया। इसके बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गई। इसमें दिनेश नाम का एक युवक घायल हो गया। इस मामले में तिरुनावलूर पुलिस ने 18 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। किसी भी एहतियाती घटना को रोकने के लिए पुलिस सुरक्षा security बढ़ा दी गई है।

वीआईपी गेट में जबरन घुसने के प्रयास करते युवक गिरफ्तार
चेन्नई. चेन्नई एयरपोर्ट पर मंगलवार रात को ५वें गेट से जबरन प्रवेश करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पांच नंबर वीआईपी गेट है। गेट के पास मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने युवक को गिरफ्तार कर उसे एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया। एयरपोर्ट पुलिस अब इस बात की जांच करने में लगी है कि युवक किस इरादे से अंदर घुसने का प्रयास कर रहा था। उसकी मंशा क्या थी। क्या वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned