पुस्तिका का विमोचन किया आचार्य महाश्रमण ने

पुस्तिका का विमोचन किया आचार्य महाश्रमण ने
The book was released by Acharya Mahasaman

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 14 Jun 2019, 11:33:11 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

तेरापंथ युवक परिषद चेन्नई का एक प्रतिनिधिमंडल हाल ही कर्नाटक में मयलपुरा ग्राम में विराजित आचार्य महाश्रमण के दर्शनार्थ पहुंचा। इस मौके पर आचार्य ने तेयुप...

चेन्नई।तेरापंथ युवक परिषद चेन्नई का एक प्रतिनिधिमंडल हाल ही कर्नाटक में मयलपुरा ग्राम में विराजित आचार्य महाश्रमण के दर्शनार्थ पहुंचा। इस मौके पर आचार्य ने तेयुप द्वारा आचार्य श्री महाश्रमण चातुर्मास प्रवास व्यवस्था समिति, चेन्नई के सहयोग से प्रकाशित चेन्नई चातुर्मास 2018 संस्मरणों का वातायन नामक पुस्तिका का विमोचन किया।

उन्होंने पुस्तक का अवलोकन करते हुए कहा अच्छा संकलन है, प्रयास अच्छा है। प्रतिनिधिमंडल में समिति के अध्यक्ष धरमचंद लूंकड़, महामंत्री रमेश बोहरा, तेयुप चेन्नई के निवर्तमान अध्यक्ष भरत मरलेचा, वर्तमान अध्यक्ष प्रवीण सुराणा व मंत्री मुकेश नवलखा, दिलीप भंसाली, सभाध्यक्ष विमल चिप्पड़, विनोद डागा, रमेश डागा शामिल थे। संपादक रमेश खटेड़ और सह संपादक महेंद्र सेठिया ने संस्मरणों के प्रकाशन के संदर्भ में विस्तृत जानकारी दी। पुस्तक साध्वी नियोजिका और अन्यसाध्वीवृंद को भी प्रदान की।

सोना लेकर भागा कर्मचारी

चूलै हाई रोड स्थित एक गोदाम में सोना कारीगर के यहां काम करने वाला एक कर्मचारी चकमा देकर करीब ३०० ग्राम सोना लेकर फरार हो गया है। गोदाम में सोने के गहने बनाने का काम होता है। शुक्रवार को यह मामला पुलिस तक पहुंचा है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश निवासी कबिलेश्वर (३९) चूलै हाई रोड पर सुनार का काम करता है। गोदाम में सात कर्मचारी काम करते हैं। एक कर्मचारी सुजीत कुमार (३०) जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, ने एक महीने पहले काम शुरू किया था।

पुलिस ने बताया कि कबिलेश्वर ने गुरुवार को सुजीत को ३०० ग्राम ठोस सोना दिया और मंगलसूत्र बनाने को कहा लेकिन शुक्रवार सुबह वह गायब था। अन्य कर्मचारियों को लगा कि वह खरीदारी करने गया है लेकिन वह वापस नहीं लौटा। संदेह होने के बाद कबिलेश्वर ने पुलिस में शिकायत की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned