scriptवरिष्ठ नेता की पारिवारिक शादी में शामिल होने को लेकर विधायक ने की मुख्यमंत्री की निंदा | The C M was condemned for being present in senior leader's marriage | Patrika News

वरिष्ठ नेता की पारिवारिक शादी में शामिल होने को लेकर विधायक ने की मुख्यमंत्री की निंदा

locationचेन्नईPublished: Feb 19, 2019 03:39:00 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

तेनपालीपट् टु गांव में रविवार शाम को राज्य के पूर्व मंत्री एस.एस. कृष्णमूर्ति के पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने पर कलशापाक्कम के विधायक वी. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में एआईएडीएमके के कई पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी की निंदा की है।

Marriage,Leader,condemned,senior,present,

वरिष्ठ नेता की पारिवारिक शादी में शामिल होने को लेकर विधायक ने की मुख्यमंत्री की निंदा

तिरुवण्णामलै. जिले के तेनपालीपट् टु गांव में रविवार शाम को राज्य के पूर्व मंत्री एस.एस. कृष्णमूर्ति के पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने पर कलशापाक्कम के विधायक वी. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में एआईएडीएमके के कई पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी की निंदा की है। पार्टी सूत्रों के अनुसार विरोध करने की वजह से पार्टी की जिला इकाई में आपस में बहस हो गई। उल्लेखनीय है कि कृष्णमूर्ति पर वर्ष २०१५ में एक सरकारी कर्मचारी एस. मुत्तुकुमारसामी जिसने ट्रेन से कूद कर खुदकुशी कर ली थी, पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगा था। उस समय तत्कालीन कृषि मंत्री कृष्णमूर्ति को अप्रैल २०१५ में गिरफ्तार किया गया था और वे दो महीने बाद जमानत पर बाहर आ गए थे। वर्ष २०१६ में जब मद्रास हाईकोर्ट द्वारा कृष्णमूर्ति से सवाल किया गया तो एआईएडीएमके ने उनको पार्टी के सभी पदों से बाहर कर दिया था, लेकिन हाल ही मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने एक बार फिर उनको पार्टी की कृषि विंग का सचिव बनाने पर विचार किया। वी. पन्नीरसेल्वम ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कृष्णमूर्ति के पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होकर बहुत बड़ी गलती की है जबकि दस दिन पहले ही हमने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उनसे शादी समारोह में शामिल नहीं होने का आग्रह किया था।
पार्टी के पदाधिकारी उनके शादी में जाने की योजना से नाराज हो रहे थे, लेकिन फिर भी वे उनकी नाराजगी को अनदेखा कर शादी समारोह में शामिल हो गए, जो कि सही नहीं है। उन्होंने कहा कि एक आरोपी के पारिवारिक समारोह में मुख्यमंत्री कैसे शामिल हो सकते हैं? अगर राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री स्व.जे.जयललिता होती तो क्या वे इस तरह से शामिल होते?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो