scriptमा की हत्या के आरोप में दम्पती को आजीवन कारावास की सजा | The couple sentenced to life imprisonment | Patrika News
चेन्नई

मा की हत्या के आरोप में दम्पती को आजीवन कारावास की सजा

There was a dispute between Raniammal and her son over sharing the properties with his sisters
बेटियों के साथ सम्पत्ति साझेदारी को लेकर रानीअम्मल और बेटा अरुमुगम के बीच अक्सर झगड़े होते थे।

चेन्नईNov 05, 2019 / 08:03 pm

Vishal Kesharwani

मा की हत्या के आरोप में दम्पती को आजीवन कारावास की सजा

मा की हत्या के आरोप में दम्पती को आजीवन कारावास की सजा

मा की हत्या के आरोप में दम्पती को आजीवन कारावास की सजा
-सम्पत्ति विवाद के चलते कर दी थी हत्या
वेलूर. वेलूर अतिरिक्त जिला सत्र फास्ट ट्रैक कोर्ट ने मंगलवार को दो साल पहले एक महिला की हत्या के मामले पर सुनवाई करते हुए ३२ वर्षीय एक व्यक्ति और उसकी पत्नी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

 

-२५ जुलाई वर्ष २०१७ की घटना
काटपाडी के पल्लीकुप्पम गांव निवासी अरुमुगम और उसकी पत्नी प्रिया (२४) ने सम्पत्ति विवाद के चलते २५ जुलाई वर्ष २०१७ को अपनी मां रानीअम्मल की हत्या कर दी थी। सार्वजनिक अभियोक्ता ए. जी. अन्नामालै के अनुसार रानीअम्मल के पास १० करोड़ की सम्पत्ति थी। जिसमें सात एकड़ जमीन, १० दुकानें और चावल मिल शामिल था।

 

– सम्पत्ति साझेदारी को लेकर विवाद
बेटी आनंदी और पोन्नीअम्मल के साथ सम्पत्ति साझेदारी को लेकर रानीअम्मल और बेटा अरुमुगम के बीच अक्सर झगड़े होते थे। इसी बीच २५ जुलाई को रानीअम्मल अपने पशुओं को चरा रही थी तो मा बेटे के बीच एक बार फिर से बहस हुई तो गुस्से में आकर आरोपी बेटे ने मा पर हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल हालत में आरोपी उसको घर लेकर गया, जहां पर पत्नी के साथ मिलकर तकिये से महिला का मुह दबा कर उसकी हत्या कर दी। साथ ही दोनों ने शव को जलाया पर आधा ही जला तो अपने कृषि भूमि में शव को दफना दिया।

 

-बड़ी बेटी आनंदी ने दर्ज कराया शिकायत
घटना के बाद महिला की बड़ी बेटी आनंदी, जो एक पुलिसकर्मी है, ने ७ अगस्त २०१७ को काटपाड़ी पुलिस स्टेशन में महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दम्पती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। मामले पर सुनवाई करते हुए न्यायाधीश एस. गनशेखर ने दम्पती को आजीवन कारावास की सजा सुनाते हुए २ हजार का जुर्माना लगाया।

Home / Chennai / मा की हत्या के आरोप में दम्पती को आजीवन कारावास की सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो