scriptलाइफस्टाइल एक्जीबीशन के दिवाली संस्करण की शुरुआत | The Diwali edition of Lifestyle Exhibition Begins | Patrika News

लाइफस्टाइल एक्जीबीशन के दिवाली संस्करण की शुरुआत

locationचेन्नईPublished: Sep 19, 2018 04:31:03 am

एक्सप्रेस एवेन्यू ने ट्रंक शो द दिवाली संस्करण की शुरुआत की है। यह एक यूनिक फैशन एवं लाइफस्टाइल एक्जीबीशन है। इसका आयोजन सुनिता…

chennai news, Tamil nadu news, chennai hindi news, chennai hindi samachar, patrika news

chennai news, Tamil nadu news, chennai hindi news, chennai hindi samachar, patrika news

चेन्नई।एक्सप्रेस एवेन्यू ने ट्रंक शो द दिवाली संस्करण की शुरुआत की है। यह एक यूनिक फैशन एवं लाइफस्टाइल एक्जीबीशन है। इसका आयोजन सुनिता अग्रवाल की ओर से किया जा रहा है। इस शो में परिधान, ज्वेलरी ब्रांड, एक्सेसरीज, बेहतरीन डिजाइन संग्रह, होम डेकर (रंगीन दीया) का प्रदर्शन किया जा रहा है। इसके अलावा इसमें एक्टिविटी स्टाल भी होंगे। इस दौरान संगीत के साथ विंटेज थीम आधारित फैशन शो भी आयोजित किया जाएगा। इसमें जूली शाह एवं अरविन्द अम्पूला जैसे छह लक्मे फैशन वीक डिजाइनर होंगे।

टीडीएस जागरूकता कार्यक्रम के तहत 400 लोगों को मिला प्रशिक्षण

आयकर विभाग ने मंगलवार को टीडीएस कटौती करने वालों के लिए अपने नुंगमबाक्कम हाई रोड स्थित कार्यालय में एक दिवसीय टीडीएस जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम का उद्देश्य टीडीएस काटने वालों को टीडीएस प्रावधानों एवं इसके लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म का उपयोग करने के बारे में समझाना था। इसके लिए सेंट्रल प्रोसेसिंग सेंटर टीडीएस के वैशाली एवं गाजियाबाद से आए अधिकारियों ने लोगों को इस बारे में विस्तृत जानकारी दी। कार्यक्रम में सरकारी एवं गैर सरकारी संगठनों के लगभग 400 लोगों ने भाग लिया।

टीडीएस अधिकारियों एवं टीडीएस कटौती करने वालों की मदद के लिए चेन्नई के आयकर आयुक्त (टीडीएस) के. रवि रामचंद्रन तथा टीडीएस रेंज 2 एवं 3 रेंज के संयुक्त आयकर आयुक्त आर.वी. अरुण प्रसाद भी मौजूद थे। इसके अलावा आयकर विभाग चेन्नई ने लोगों को सूचित किया कि कुछ आयकर दाताओं को फर्जी तरीके से ई-मेल एवं एसएमएस भेजकर उनसे रिफंड के लिए आवेदन करने के लिए कहा जा रहा है।

आयकर विभाग ने बताया कि इस तरह के फर्जी मेल अथवा संदेश विभाग द्वारा नहीं भेजे जा रहे हैं। विभाग ने स्पष्ट किया कि उनके द्वारा मेल अथवा एसएमएस भेजकर किसी से भी बैंक डिटेल एवं पासवर्ड आदि नहीं मांगा जाता है। आयकर विभाग ने करदाताओं से इस तरह के फर्जीवाड़े से बचने का अनुरोध किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो