Tamilnadu: दीपावली मेले में दिनभर रही ग्राहकों की रेलमपेल

संस्कार अकादमी (Sanskar Academy) के तत्वावधान में पेरम्बूर स्टेफेन्सन रोड नॉर्थ टाउन अपार्टमेंट के क्लब हाउस में लगाए दीपावली मेले (Diwali mela) में दिनभर ग्राहकों (Custemer) की रेलमपेल रही। दीपावली से ऐन पहले लगाए इस मेले में ग्राहकों ने जमकर खरीदारी की।

चेन्नई. संस्कार अकादमी के तत्वावधान में पेरम्बूर स्टेफेन्सन रोड नॉर्थ टाउन अपार्टमेंट के क्लब हाउस में लगाए दीपावली मेले में दिनभर ग्राहकों की रेलमपेल रही। दीपावली से ऐन पहले लगाए इस मेले में ग्राहकों ने जमकर खरीदारी की।

आकर्षक पुरस्कार भी

मेले की आयोजक बबिता बैद व कल्पना बैद ने बताया कि मेले में प्रवेश नि:शुल्क रखा गया था। मेले में आने वालों के लिए कई आकर्षक पुरस्कार भी रखे गए थे। दीपावली मेले में जोधपुरी राजघराना आईटम, साड़ी, कुर्ती, गाउन, बैडशीट्स, हैंडबैग्ज, ट्रेवलिंग बैग, सूटकेस, होम क्लीनिंग प्रोडक्ट्स, समेत कई चीजें खरीदने को लेकर ग्राहकों में काफी उत्साह नजर आया।

मनपसंद खरीदारी

लोग परिवार सहित मेले में पहुंचे और अपनी मनपसंद खरीदारी की। मेले में खरीदारी के लिए पेरम्बूर, साहुकारपेट, पुरुषवाक्कम, किलपाक, चूलै, अन्नानगर, मोग्गापैर, वेपेरी, एगमोर, अयनावरम समेत महानगर के विभिन्न इलाकों से लोग पहुंचे।

सभी तरह के उत्पाद
आयोजक बबिता बैद व कल्पना बैद ने बताया कि समय-समय पर इस तरह के मेलों के माध्यम से लोगों को एक ही छत के नीचे सभी तरह के उत्पाद मुहैया करवाने का प्रयास किया जाता है।

Ashok Rajpurohit
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned