scriptमरीज के परिजनों ने महिला पुलिसकर्मी को पीटा | The family members of the patient beat up the woman policeman | Patrika News

मरीज के परिजनों ने महिला पुलिसकर्मी को पीटा

locationचेन्नईPublished: Aug 21, 2019 01:50:08 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Kilpauk Medical College एवं अस्पताल के इमर्जेंसी वार्ड के बाहर सोमवार रात को मरीज के परिजन और रिश्तेदारों द्वारा महिला पुलिसकर्मी को पीट दिया।

मरीज के परिजनों ने महिला पुलिसकर्मी को पीटा

मरीज के परिजनों ने महिला पुलिसकर्मी को पीटा

चेन्नई. किलपॉक मेडिकल कॉलेज kilpauk medical college and hospital एवं अस्पताल के इमर्जेंसी वार्ड के बाहर सोमवार रात को मरीज के परिजन और रिश्तेदारों द्वारा महिला पुलिसकर्मी police को पीट दिया। महिला पुलिसकर्मी की शिकायत के बाद चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला पुलिसकर्मी इमर्जेंसी वार्ड के बाहर लगी भीड़ को हटा रही थी तभी मरीज के परिजनों ने उसके साथ अभद्रता की और मारपीट कर घायल कर दिया जिससे उसे मामूली चोट आई।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कीलपॉक के टीपी छत्रम के शेनॉय नगर निवासी थॉमसन की पुत्री कार्तिका (५) सोमवार को घर में खेल रही थी। खेलते-खेलते वह बालकनी में आई और पैर फिसलने से पहले माले से नीचे गिर गई जिससे उसे गंभीर चोट आई। उसके अभिभावक और रिश्तेदार उसे केएमसी अस्पताल ले गए जहां उसे इमजेंसी वार्ड में दाखिल किया गया। कुछ समय बाद कार्तिका के अभिभावकों के अलावा करीब दस रिश्तेदार वहां पहुंच गए जिससे वहां भीड़ बढ़ गई। वार्ड के बाहर भीड़ देखकर डॉक्टर ने वहां तैनात महिला पुलिसकर्मी शिबा को सूचित किया। शिबा थॉमसन और उसके रिश्तेदारों को हटा रही थी उसी दौरान उसके साथ पहले बदतमीजी की गई और बाद में मारपीट की गई। महिला पुलिसकर्मी की शिकायत के बाद पुलिस ने परिमाला, अशोक सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो