कोमा से बाहर नहीं ला पाई फिल्म

कोमा से बाहर नहीं ला पाई फिल्म

shivali agrawal | Updated: 19 Aug 2019, 03:31:59 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Tamil cinema के अभिनेता जयम रवि की फिल्म कोमाली ने फैन्स को थोड़ा बहुत एंटरटेन अवश्य किया है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी गत ने फिल्म प्रोड्यूसर को जरूर कोमा में पहुंचा दिया है।

- तमिल फिल्म कोमाली की समीक्षा
चेन्नई. अभिनेता जयम रवि की फिल्म कोमाली ने फैन्स को थोड़ा बहुत एंटरटेन अवश्य किया है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी गत ने फिल्म प्रोड्यूसर को जरूर कोमा में पहुंचा दिया है। फिल्म की संक्षिप्त कहानी एक ऐसे युवक की है जो १६ साल तक कोमा में रहने के बाद जागता है। बदली दुनिया के अनुरूप वह किस तरह खुद को ढालता है आगे की कहानी है।
फिल्म निर्देशक ने फिल्म की प्रमोशन के वक्त ही कह दिया था कि इसमें आप दिमाग का इस्तेमाल नहीं करें इसलिए कोमाली के कॉमेडी दृश्यों पर आपको हंसना ही पड़ता है जिनमें लॉजिक तो नहीं के बराबर है।
फिल्म की कहानी जयम रवि की है जिसे ८० के दशक का स्कूल छात्र दिखाया गया है जो बारहवीं कक्षा तक अपने साथी योगी बाबू के साथ मस्तमौला जिन्दगी बिताता है। निकिता (संयुक्ता हेगड़े) उसके स्कूल का प्यार है जिसे वह एक अनमोल तोहफा देता है। इस गिफ्ट को देने के बाद जयम रवि दुर्घटना का शिकार होता है और कोमा में चला जाता है। जब उसका होश आता है तो वह २१वीं सदी में होता है जहां सबकुछ बदल चुका है। इन बदलावों से तालमेल बिठाने के लिए वह संघर्ष करता है।
इस दौरान फिल्म की दूसरी हीरोइन काजल अग्रवाल उनसे मिलती है। काजल से उसे पता चलता है कि स्कूली दिनों में उसने निकिता को जो उपहार दिया था वह बेशकीमती था। अब यह उपहार कुख्यात एमएलए के पास है जिसे हीरो वापस लेने की कोशिश करता है। फिल्म का फस्र्ट हाफ जितना मनोरंजन करता है उतनी ही बेदम इंटरवेल की बाद की फिल्म है।
फिल्म का मजबूत पक्ष जयम रवि का अभिनय है जिसमें उन्होंने भोलेपन और अनभिज्ञता को बखूबी पर्दे पर उभारा है। कॉमेडी सीन्स में योगी बाबू अपना कमाल दिखाते हैं। दोनों हीराइनों के अलावा केएस रविकुमार व शाह रा की परफोर्मेंस भी अच्छी रही।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned