हिस्ट्रीशीटर की दिन-दहाड़े हत्या

हिस्ट्रीशीटर की दिन-दहाड़े हत्या

Ritesh Ranjan | Publish: Mar, 28 2019 03:10:11 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

एरकनचेरी में एक हिस्ट्रीशीटर की दिन-दहाड़े बीच सडक़ हत्या किए जाने से भय का माहौल व्याप्त हो गया।

चेन्नई. एरकनचेरी में एक हिस्ट्रीशीटर की दिन-दहाड़े बीच सडक़ हत्या किए जाने से भय का माहौल व्याप्त हो गया। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। हत्या किस मंशा से की गई इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
किच्चा उर्फ कृष्णमूर्ति (३९) एरकनचेरी में रहता था। वह शादीसुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। उसके नाम पर कई थानों में विभिन्न अपराधों के मामले दर्ज हैं। कुछ माह पहले ही वह अरुम्बाकम से एरकनचेरी रहने के लिए आया था। यहां आने के बाद उसने टाटा एस से माल ढुलाई का काम शुरू किया। बुधवार सुबह वह पांजली अम्मन कोविल जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में तीन बाइकों पर सवार होकर आए छह लोगों ने उसका रास्ता रोका। इससे पहले की कृष्णमूर्ति कुछ समझ पाता वे लोग बाइक से उतरे और उस पर धारदार हथियारों से वार करना शुरू कर दिया और उसे गंभीर घायल कर मौके से फरार हो गए। वहां से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कृष्णमूर्ति को केएमसी अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने जांच कर मृत घोषित कर दिया। अरुम्बाकम पुलिस मामला दर्ज कर हत्या करने वालों की तलाश में जुटी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned