scriptव्यापारियों के हित में काम करने का भरोसा, दि मदुरवोइल फिरका पॉन ब्रोकर्स एसोसिएशन की 30 वीं वार्षिक आमसभा | THE MADURAVOYAL FIRKA PAWN BROKERS ASSOCIATION | Patrika News

व्यापारियों के हित में काम करने का भरोसा, दि मदुरवोइल फिरका पॉन ब्रोकर्स एसोसिएशन की 30 वीं वार्षिक आमसभा

locationचेन्नईPublished: Oct 24, 2021 11:52:18 pm

व्यापारियों के हित में काम करने का भरोसा- दि मदुरवोइल फिरका पॉन ब्रोकर्स एसोसिएशन की 30 वीं वार्षिक आमसभा

THE MADURAVOYAL FIRKA PAWN BROKERS ASSOCIATION

THE MADURAVOYAL FIRKA PAWN BROKERS ASSOCIATION

चेन्नई. मदुरवोइल से डीएमके विधायक के. गणपति ने कहा कि व्यापारियों के हित में वे सदैव काण करते रहेंगे। व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए वे चौबीस घंटे तैयार है। उनकी मदद जरूर की जाएगी।
वे दि मदुरवोइल फिरका पॉन ब्रोकर्स एसोसिएशन की यहां श्री मोटेल हाईवे जैन्स में आयोजित 30 वीं वार्षिक आमसभा में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। विधायक ने कहा कि तमिलनाडु में डीएमके सरकार विकास के कामों को प्राथमिकता दे रही है। व्यापारी भी अपनी किसी भी तरह की तकलीफ को बता सकते हैं और तमिलनाडु सरकार उनके समाधान का पूरा प्रयास करेगी।
दुकानों में लगाएं सीसीटीवी कैमरे
समारोह के विशिष्ट अतिथि तमिलनाडु पॉन ब्रोकर्स एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष स्वामी तेजानन्द महाराज ने कहा कि पॉन ब्रोकर्स व ज्वैलरी व्यापारी अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरे जरूर लगाएं। साथ ही अनजान लोगों से ज्वैलरी गिरवी नहीं रखें। गिरवी ज्वैलरी रखते समय पहचान पत्र की प्रतिलिपि जरूर लें। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के समय व्यापारियों ने अपनी सेवाएं देकर मानवता का परिचय दिया है। राहत कोष में भी व्यापारियों के सहयोग से राशि जमा करवाई गई।
मौजूदा कार्यकारिणी सर्वसम्मति से चुनी
दि मदुरवोइल फिरका पॉन ब्रोकर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एस. जब्बरचन्द जैन ने स्वागत भाषण दिया। सचिव जे. नारायणलाल सीरवी ने रिपोर्ट प्रस्तुत की। उपाध्यक्ष एस. रमेश चन्द जैन ने संचालन किया। इस मौके पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ए.के.शिवराज, कोषाध्यक्ष विजयराज सीरवी, संयुक्त सचिव आर. सदाशिवम, जी. रामलाल सीरवी समेत विभिन्न एरिया सचिव, सलाहकार एवं अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे। प्रार्थना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गई। इस मौके पर सर्वसम्मति से मौजूदा कार्यकारिणी को ही फिर से चुन लिया गया। अतिथियों का साफा पहनाकर व शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया गया। इस मौके पर कई व्यापारियों ने भी अपनी बात रखी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो