भ्रष्टाचार मुक्त रहा केन्द्र सरकार का दो साल का शासन : पीपी चौधरी

भ्रष्टाचार मुक्त रहा केन्द्र सरकार का दो साल का शासन : पीपी चौधरी
chennai news

Shankar Sharma | Publish: Jun, 11 2016 11:38:00 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

केंद्र में एनडीए सरकार को दो साल हुए हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि अबतक इस सरकार पर किसी प्रकार के भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा

चेन्नई. केंद्र में एनडीए सरकार को दो साल हुए हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि अबतक इस सरकार पर किसी प्रकार के भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा। पत्रिका से बातचीत में पाली के भाजपा सांसद व सांसदरत्न 2016 से सम्मानित पीपी चौधरी ने कहा कि हमारी सरकार पारदर्शी कार्यप्रणाली में विश्वास रखती है। यही कारण है कि अबतक के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का कोई भी मामला सामने नहीं आया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्देश्य है कि विकास गांव के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे। चौधरी का कहना है कि प्रधानमंत्री ने पिछले दो वर्ष के कार्यकाल में जो मील के पत्थर स्थापित किए हैं वह अबतक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी के प्रभाव का नतीजा है कि पाकिस्तान में पनप रहे आतंकवाद की विश्व के सभी देशों ने निंदा की है। अमरीका जैसा देश भी भारत के सर्मथन में पाकिस्तान को आतंकवादी हरकतों पर लगाम लगाने के लिए आंखें दिखा रहा है।

देश के प्रति बदला अन्य देशों का रवैया
आज भारत को एनएसजी में शामिल करने के लिए कई देश आगे आ रहे हैं। विदेशों में काम कर रहे भारतीय के प्रति गैरजिम्मेदाराना रवैया रखने वाले देश अब भारतीयों को सम्मान की दृष्टि से देखते हैं। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की पहचान मजबूत बनाने, देश में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने कई ऐसी नीतियां बनाई हैं, जिससे देश और देश के लोगों का उत्थान होगा।

स्किल इंडिया, प्रधानमंत्री जनधन योजना, किसानों के लिए फसल बीमा योजना, व्यवसायियों के लिए मुद्रा योजना आदि कई योजनाओं की शुरुआत के साथ सरकार ने हर वर्ग व हर व्यक्ति की जरूरतों को पूरा करने का कदम उठाया है। कश्मीर हो या कन्याकुमारी केंद्र सरकार देश के अंतिम कोने तक विकास करना चाहती है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned