scriptहॉस्पिटल में चोरी करते पकड़ा गया युवक | The young man caught stealing in the hospital | Patrika News

हॉस्पिटल में चोरी करते पकड़ा गया युवक

locationचेन्नईPublished: Feb 27, 2019 03:51:32 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– चोरी करने के लिए हाथ-पैर में पट्टी बांधकर अस्पताल गया

hospital,Man,young,caught,stealing,

हॉस्पिटल में चोरी करते पकड़ा गया युवक

चेन्नई. कीलपॉक सरकारी अस्पताल में इलाज कराने के बहाने आए तीन युवकों में से एक युवक डॉक्टर के कमरे से चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया गया है जबकि दो अन्य युवक मौका पाकर वहां से फरार हो गए। आश्चर्य की बात तो यह है कि तीनों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए अनोखा तरीका अपनाया था। दरअसल वे लोगों की सहानुभूति पाने और चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए हाथ-पैर और शरीर के कई हिस्सों पर पट्टी बांधे हुए थे। यह तरीका अपनाकर चालाकी से चोरी करने के दौरान पकड़े गए। पकड़े गए युवक विघ्नेश (२०) को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
पुलिस ने बताया कि चेटपेट के बीएस स्ट्रीट निवासी विघ्नेश अपने दो दोस्तों विक्की और आकाश के साथ कीलपॉक सरकारी अस्पताल गया। तीनों अपने हाथ-पैर में पट्टी बांधे हुए थे ताकि लोगों को लगे कि तीनों को गंभीर चोटें लगी हैं और वे अपनी चालाकी दिखाते हुए किसी कमरे में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दे सकें।
पुलिस ने बताया कि तीनों अस्पताल के अंदर गए और वहां कई डॉक्टरों के कमरे और वार्ड में गए लेकिन उन्हें कहीं भी हाथ मारने का मौका नहीं मिला। उसके बाद वे डॉक्टरों के आराम करने वाले कमरे में घुस गए जहां कोई नहीं था। वहां वे सामान उठाकर भागने की कोशिश कर रहे थे। उसी दौरान हडिड्यों के डॉक्टर ने उसे सामान उठाकर जाते देख लिया और चिल्लाने लगा। पकड़े जाने के भय से तीनों युवक भागने लगे लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने विघ्नेश को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। कीलपॉक पुलिस अन्य दोनों युवकों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो