script

चोरी करने घुसा युवक, पकड़े जाने के डर से तीसरे माले से कूदा

locationचेन्नईPublished: Mar 06, 2019 02:43:43 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर
 

Man,young,caught,stealing,floor,entered,fearing,jumped,

चोरी करने घुसा युवक, पकड़े जाने के डर से तीसरे माले से कूदा

चेन्नई. पेरियमेडु के तिरुवेंगडम में एक निर्माणाधीन इमारत में चोरी करने के इरादे से घुसा युवक पकड़े जाने के भय से तीसरे माले से कूद गया। सूत्रों के अनुसार वह तीसरे माले से दूसरे इमारत की छत पर कूदना चाहता था लेकिन जमीन पर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जमीन पर पड़ा देखकर मजदूरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। पेरियमेडु पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि पेरियमेडु के तिरुवेंगडम का रहने वाला कविअरसन (१९) आदतन अपराधी है और उस पर विभिन्न थानों में कर्ई आपराधिक मामले दर्ज हैं। आसपास के इलाके में मोबाइल स्नैचिंग और लूटपाट के मामले में भी वह शामिल है।
पुलिस के अनुसार मंगलवार देर रात वह स्थानीय इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के तीसरे माले पर चोरी करने के इरादे से पहुंच गया जहां कुछ मजदूर रहते हैं। कविअरसन ने खिडक़ी में हाथ डालकर दो मजदूरों तंगवेल और डेविड की पैंट की जेब से पांच हजार रुपए निकाल लिए लेकिन उसी समय पैंट गिर गई जिसकी आवाज सुनकर दोनों मजदूर जाग गए और चोर को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। उसी समय पकड़े जाने के डर से कविअरसन खिडक़ी से कूदकर भागने की कोशिश करते हुए छत से नीचे कूद गया जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके हाथ-पैरों में गहरी चोट आई है। तलाशी लेने पर उसके पास से पांच हजार रुपए मिले। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने घायल चोर को जीएच अस्पताल में भर्ती कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो