scriptथिएटर मालिकों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर थिएटरों को खुलने की अनुमति देने का आग्रह किया | Theatre owners meet Stalin | Patrika News

थिएटर मालिकों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर थिएटरों को खुलने की अनुमति देने का आग्रह किया

locationचेन्नईPublished: Jul 08, 2021 06:25:21 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

तमिल सिनेमा थिएटर ओनर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने गुरुवार को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात कर थिएटरों को फिर

थिएटर मालिकों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर थिएटरों को खुलने की अनुमति देने का आग्रह किया

थिएटर मालिकों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर थिएटरों को खुलने की अनुमति देने का आग्रह किया


चेन्नई. तमिल सिनेमा थिएटर ओनर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने गुरुवार को मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात कर थिएटरों को फिर से खोलने से संबंधित मुद्दों पर चर्चा किया। कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन के बाद से राज्य भर के थिएटर बंद हैं और विभिन्न रियायतों के बावजूद थिएटरों को खुलने की अनुमति नहीं दी गई है। स्थिति को गंभीरता से लेते हुए थिएटर मालिकों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर थिएटरों को फिर से खोलने की अनुमति देने का आग्रह किया।

 

सूत्रों के अनुसार बैठक में थिएटरों को कब तक खोला जा सकेगा और खुलने के बाद कोरोना प्रोटोकॉल का कैसे पालन किया जाएगा से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की गई। उम्मीद है कि सरकार द्वारा जल्द ही सिनेमा थिएटरों को भी खुलने की अनुमति प्रदान की जाएगी। सदस्यों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनके आग्रह पर ध्यान देने का आश्वासन दिया है।
उल्लेखनीय है कि पिछले साल मार्च में शुरू हुए कोरोना महामारी के बाद थिएटरों को बंद कर दिया गया था और स्थिति पूरी तरह से सामान्य होने के बाद ही खुलने की अनुमति प्रदान की गई थी।

 

इसी प्रकार से दूसरी लहर शुरू होते ही सरकार ने थिएटरों को बंद करने का आदेश दिया था। हालांकि पिछले कुछ दिनों से राज्य भर में कोरोना के नए मामलों में तेजी से आई गिरावट के बाद सरकार ने लॉकडाउन में काफी रियायत प्रदान कर दी है, लेकिन थिएटरों को खोलने के संबंध में अब तक किसी प्रकार का निर्णय नहीं लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो