घर में घुसा चोर युवती पर हमला कर भागा

घर में घुसा चोर युवती पर हमला कर भागा

Purushotham Reddy | Updated: 04 Jun 2019, 03:55:11 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

पुलिस मामले की जांच में जुटी

चेन्नई. वेलूर के सीएमसी अस्पताल में अपने चाचा से मिलने के बाद घर लौटी १९ वर्षीय युवती पर चोर ने हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गई। घटना सोमवार सुबह की है। घर को सूना पाकर चोर दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुस गया और खोजबीन करने लगा।

इस बीच युवती पहुंच गई जिससे चोर घबरा गया और उसने बचने के लिए युवती पर लोहे की रॉड से हमला दिया और फरार हो गया। युवती ने अयनावरम पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अयनावरम के वलाला स्ट्रीट निवासी मणि और उनका परिवार वेलूर स्थित सीएमसी अस्पताल गए थे।

मणि का छोटा भाई पेरुमाल अस्पताल में भर्ती था। मणि और पत्नी वेलूर में ही रुक गए लेकिन मणि की बेटी संगीता जो अण्णा नगर में निजी कॉलेज में बी कॉम की छात्रा है, वह चेन्नई लौट गई।

सोमवार सुबह वह चेन्नई स्थित अपने घर पहुंची तो वहां एक युवक मौजूद था। इससे पहले की वह कुछ कर पाती युवक ने लोहे के रॉड से उसपर हमला कर दिया और छत पर जाकर वहां से भाग गया।

चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी उसके घर पहुंचे और एम्बुलेंस और पुलिस को सूचित किया। संगीता को अस्पताल पहुंचाया गया। अयनावरम पुलिस ने मामला दर्ज कर मामला दर्ज किया है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned