scriptचेन्नई में किराना दुकान से आधा बोरा प्याज चोरी, दूसरे सब्जियों को हाथ नहीं लगाया | thieves-steal-half bore onions at grocery Shop in Chennai | Patrika News

चेन्नई में किराना दुकान से आधा बोरा प्याज चोरी, दूसरे सब्जियों को हाथ नहीं लगाया

locationचेन्नईPublished: Dec 09, 2019 07:58:55 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

प्याज बना सोना : ताम्बरम में दुकान से आधा बोरा प्याज चोरी, दूसरे सब्जियों को हाथ नहीं लगाया: thieves-steal-half bore onions at grocery Shop in Chennai
 

thieves-steal-half bore onions at grocery Shop in Chennai

thieves-steal-half bore onions at grocery Shop in Chennai

चेन्नई.

प्याज इस समय काटने में ही नहीं बल्कि खरीदने में भी रुला रहा है। चेन्नई सहित राज्य के इलाकों में तो प्याज की कीमत २०० रुपए प्रति किलो के करीब पहुंच गया है। बढ़ी कीमतों के बाद प्याज को सब्जी नहीं बल्कि सोने जैसा हो गया है। अब प्याज की सोने जैसी हिफाजत करनी जरूरी है। क्योंकि महानगर के ताम्बरम इलाके में प्याज की चोरी की खबर है। ताम्बरम इलाके में चोरों ने एक किराना दुकान में घुसकर प्याज से भरी आधा बोरी चोरी कर फरार हो गए जिसका पता सोमवार सुबह हुआ।

 

दूसरी सब्जियों को हाथ नहीं लगाया
पुलिस सूत्रों ने बताया कि ताम्बरम के अगरम स्ट्रीट निवासी बाला (३५) किराना दुकान चलाते है। दुकान में किराना सामान के साथ-साथ सब्जियां भी बेचते है।

वे रविवार को अन्य सब्जियों के साथ एक बोरा प्याज लेकर आए थे जिसमें रविवार रात तब आधा बोरा बिक गया और आधा बोरा प्याज दुकान में रखा था। पुलिस के अनुसार रविवार को बाला दुकान बंदकर घर चले गए। सोमवार सुबह आकर देखा तो दुकान में चोरी हो गई थी। चोर गल्ले में रखे २ हजार, चावल के छोटे बोरे और प्याज से भरा आधा बोरा भी लेकर भाग गए।

बाला ने पुलिस को बताया कि चोर प्याज चुराने ही दुकान का ताला तोड़ा होगा लेकिन जो हाथ लगा वे उठाकर ले गए होंगें। प्याज के बोरे में १२-१५ किलो प्याज होंगे जिसकी कीमत ढाई हजार से ऊपर है। बाला ने सेलायूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सेलायूर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आंखें हटी तो प्याज गायब
तमिलनाडु के के कई हिस्सों से प्याज की चोरी की खबरें आ रही हैं। कहीं ट्रक से तो कहीं दुकाने से प्याज की चोरी हो रही है। पिछले कुछ दिनों का हाल देखें तो हालत यह है कि प्याज से दो पल के लिए भी आंखें हटी तो समझिए प्याज से भरी बोरी गायब।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो