scriptतिरुवत्तीयूर-माट्टू मंडई रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन | Thiruvattiyyur-Matoo Mandi railway overbridge inaugurated | Patrika News

तिरुवत्तीयूर-माट्टू मंडई रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन

locationचेन्नईPublished: Jul 31, 2017 11:24:00 pm

राज्य के मुख्यमंत्री एडपाड़ी के. पलनीस्वामी ने शुक्रवार को कहा कि विद्यार्थियों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए नीट

chennai

chennai

चेन्नई।राज्य के मुख्यमंत्री एडपाड़ी के. पलनीस्वामी ने शुक्रवार को कहा कि विद्यार्थियों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए नीट परीक्षा में छूट की मांग को लेकर राज्य सरकार द्वारा केंद्र पर लगातार दबाव डाला जा रहा है। तिरुवत्तीयूर-माट्टू मंडई ओवरब्रिज के उद्घाटन के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने इस बात की जानकारी दी। नीट परीक्षा के खिलाफ अध्यादेश लाने की संभावना पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस मुद्दे को सावधानी से सुलझाने में लगी है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी लगातार आग्रह किया जा रहा है। 58.8 करोड़ की लागत से 530 मीटर लंबे तिरुवत्तीयूर-माट्टू मंडई ओवरब्रिज के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि इसे 6 सालों के अंदर तैयार किया गया है। हालंाकि इसे पहले ही पूरा कर लिया गया होता लेकिन भूमि अधिग्रहण सहित कुछ अन्य कारणों से इसके निर्माण में विलंब हुआ। लेकिन इस ओवरव्रिज से लोगों की परेशानी कम होगी और अब किसी को रेलवे फाटक खुलने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने राज्यभर में इसी प्रकार से लगभग 85 ओवरब्रिज के निर्माणाधीन हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो